उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कावड़ियों से भरी डीसीएम अनियंत्रित होकर खाई में गिरी, 1 की मौत और कई घायल

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Aug 25, 2023, 7:36 PM IST

बिजनौर में कावड़ियो से भरी ट्रक अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई. इस हादसे में 1 कावड़िया की मौत हो गई है. जबकि 12 कावड़िया घायल हुए है.

Etv Bharat
कावड़ियों से भरी ट्रक हादसा

बिजनौर: कांवड़ लेने जा रहे शिव भक्तों से भरी डीसीएम अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई में पलट गई. जिसमें 8 से अधिक शिव भक्त घायल हो गए. यह हादसा शुक्रवार लगभग शाम 4 बजे के आसपास नेशनल हाईवे पर हुआ. हादसे में एक शिवभक्त की मौके पर ही मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायल शिव भक्तों को अस्पताल में भर्ती कराया है. शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने शिवभक्तों की तहरीर के आधार पर अज्ञात वाहन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

जानकारी के अनुसार, थाना कोतवाली देहात स्थित एनएच 74 के रोशनपुर बाईपास पर बरेली से डीसीएम में शिवभक्त गंगाजल लेने हरिद्वार जा रहे थे. तभी डीसीएम अनियंत्रित होकर हाईवे से नीचे जा गिरी. डीसीएम में सवार 8 से अधिक शिवभक्त घायल हो गए. जबकि एक शिवभक्त महेश की मौके पर ही मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. सभी घायल शिवभक्तों को आनंन-फानन में जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है.

इसे भी पढ़े-आईआईटी कानपुर ने साथी पोर्टल बनाया, 11वीं और 12 वीं के छात्र करेंगे ऑनलाइन पढ़ाई

मृतक कावड़िया के रिश्तेदार राम प्रताप ने बताया कि थाना नवाबगंज के गांव कुंद्रे कोठी से हरिद्वार कावड़ लेने जा रहे थे. इस दौरान ड्राइवर मोबाइल देखने लगा जिससे डीसीएम से नियंत्रण खो बैठा. इस हादसे में महेश ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. एसपी देहात राम अर्ज ने बताया कि हादसे में 1 कावड़िया की मौत हो गई है. जबकि 12 कावड़िया घायल हुए है. हादसे की गंभीरता को देखते हुए ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जायेगा.

यह भी पढ़े-अयोध्या में राम जन्मभूमि में तैनात पीएसी जवान की ड्यूटी के दौरान गोली लगने से मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details