उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रायफल से बैंक में चली गोली, मचा हड़कंप, 5 लोग हुए घायल

By

Published : Aug 21, 2021, 1:19 PM IST

बिजनौर : रायफल से बैंक में चली गोली, 5 घायल

पुलिस का कहना है कि गोली के छर्रे से बैंक में मौजूद 5 खाताधारक मामूली रूप से घायल हो गए है. सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचकर सभी घायलों से बातचीत की है. सुरक्षा गार्ड से भी पूछताछ की जा रही है. जांच पड़ताल कर घटना के संबंध में कार्यवाही की जाएगी.

बिजनौर :एक बैंक में उस वक़्त अफरा-तफरी मच गई जब रायफल में मैगज़ीन लोड करते समय बैंक के गार्ड से धोखे से फायर हो गया. इसकी वजह से बैंक में मौजूद पांच खाताधारक गोली के छर्रे से घायल हो गए. बैंक में चली अचानक गोली से अफरा-तफरी मच गई.

सभी घायलों को आनन-फानन में स्योहारा सीएचसी में इलाज के लिए भर्ती करा दिया गया. उनकी हालत फिलहाल खतरे से बाहर है. इस घटना को लेकर पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है. बरहाल पुलिस द्वारा गार्ड को हटाए जाने की कवायद भी शुरू कर दी गई है.

जिले के स्योहारा थाना क्षेत्र में प्रथमा सर्व यूपी ग्रामीण बैंक में आज बैंक का सिक्योरिटी गार्ड अपनी निजी रायफल सफाई करने के बाद मैगज़ीन को लोड कर रहा था. इसी दौरान गार्ड की लापरवाही से रायफल से फायर हो गया.

बिजनौर : रायफल से बैंक में चली गोली, 5 घायल

यह भी पढ़ें :बारिश के पानी से सड़कों पर 3 फिट भरा पानी, लोग परेशान

बैंक में मौजूद बैंक खाताधारक अपने खाते से पैसे निकालने के लिए आए थे. फायर से पांच खाता धारकों हरफूल, वासु, सुंदर सिंह, श्याम सिंह व नवीन चौधरी के पैर में गोली के छर्रे लग गए.

बैंक कर्मचारियों ने सभी घायलों को आनन-फानन सीएचसी स्योहारा में भर्ती करा दिया. वहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

बिजनौर : रायफल से बैंक में चली गोली, 5 घायल

इस घटना को लेकर एसपी डॉ. धर्मवीर सिंह ने फोन पर बताया कि आज स्योहारा सर्व यूपी ग्रामीण बैंक में सिक्युरिटी गार्ड नरदेव अपनी रायफल की सफाई कर रहा था. सफाई के बाद मैगजीन लोड करते हुए अचानक से फायर हो गया.

गोली के छर्रे से बैंक में मौजूद 5 खाताधारक मामूली रूप से घायल हो गए है. सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचकर सभी घायलों से बातचीत की है. सुरक्षा गार्ड से भी पूछताछ की जा रही है. जांच पड़ताल कर घटना के संबंध में कार्यवाही की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details