उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

खेत में काम करने गई महिला की गला रेतकर हत्या, घटना की जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Mar 19, 2023, 3:05 PM IST

बस्ती के रुधौली इलाके में खेत में काम करने गई महिला की गला रेतकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने शव काे कब्जे में ले लिया है. हत्या की वजह की जानकारी अभी नहीं हाे पाई है.

बस्ती में खेत में महिला की हत्या कर दी गई.
बस्ती में खेत में महिला की हत्या कर दी गई.

बस्ती में खेत में महिला की हत्या कर दी गई.

बस्ती :जिले के रुधौली इलाके के सेमरा में गला रेतकर महिला की हत्या कर दी गई. महिला शनिवार काे सरसों के खेत में काम करने गई थी. इसके बाद घर नहीं लौटी. रविवार काे उसका खून से सना शव खेत में मिला. गला रेतकर उसकी हत्या की गई थी. महिला की एक अंगुली भी पूरी तरह कटी हुई थी. मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई. घटना की जानकारी पर एसपी गोपाल कृष्ण चौधरी, एएसपी दीपेन्द्र नाथ चौधरी, सीओ रुधौली प्रीति खरवार के साथ एसएचओ संजय कुमार मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है.

डीएसपी प्रीति खरवार ने बताया कि सेमरा निवासी इलायची देवी (45) के पति रामललित दुबई में रहकर नौकरी करते हैं. उनके 3 बेटे हैं. इनमें से एक राजकुमार मां की देखभाल के लिए गांव में रहता है, जबकि दो अन्य गुजरात में काम करते हैं. बताया जा रहा है कि इलायची देवी शनिवार की सुबह करीब 10 बजे घर से सरसों काटने के लिए निकली थी. इसके बाद देर शाम तक भी वह लौटी नहीं. इसके बाद बेटे ने मां की तलाश शुरू की. परिजनों ने थाने पर गुमशुदगी की सूचना नहीं दी थी.

रविवार की सुबह कुछ बच्चे खेत की ओर गए थे. इस दौरान उनकी नजर खेत में पड़ी इलायची देवी के शव पर पड़ी. इसके बाद उन्हाेंने शोर मचाकर गांव के लोगों काे इसकी जानकारी दी. इसके बाद मौके पर परिवार समेत गांव के लोग भी पहुंच गए. इसकी सूचना पुलिस काे दी गई. उच्चाधिकारियों के साथ थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई. फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए. डीएसपी ने बताया कि घटना की वजह की छानबीन की जा रही है. जल्द ही हत्या का खुलासा किया जाएगा.

यह भी पढ़ें :बस्ती में दसवीं के छात्र की दोस्तों ने पत्थर से मारकर की हत्या, परिजनों ने कार्रवाई के लिए सड़क की जाम

ABOUT THE AUTHOR

...view details