उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बस्ती: जमीन विवाद में दो पक्षों में जमकर चटकी लाठियां

By

Published : Jan 8, 2020, 11:49 PM IST

बस्ती जिले में जमीन विवाद को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए. इस दौरान दोनों तरफ से जमकर लाठियां बरसाईं गईं. इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है. वहीं पुलिस ने दोनों तरफ से दी गई तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

etv bharat
जमीनी विवाद में दो पक्षों में जमकर चटकी लाठियां.

बस्ती: जिले के दुबौलिया थाना क्षेत्र स्थित अशोकपुर गांव में दो पाटीदारों के बीच जमीन का विवाद काफी दिन से चल रहा था, जिसको लेकर कई बार कहासुनी हो चुकी थी. वहीं बुधवार को एक पक्ष ने बाउंड्रीवॉलकराई थी, जिसको दूसरे पक्ष ने गिरा दिया. इसके बाद एक बार फिर कहासुनी होने लगी और देखते ही देखते दोनों तरफ से लाठियां चलने लगीं. दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर जमकर लाठी-डंडे बरसाए.

जमीन विवाद में दो पक्षों में जमकर चटकी लाठियां.

इस मारपीट में दोनों तरफ से दो लोग घायल हुए हैं, जिसमें एक बुजुर्ग को सिर में चोट लगी है. वहीं मारपीट का वायरल वीडियो देख दुबौलिया पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को लेकर थाने आई. घायलों को मेडिकल के लिए भेजा गया.

दुबौलिया थाना क्षेत्र के अशोकपुर गांव में दो पाटीदारों में मारपीट का मामला सामने आया है, जिस पर दोनों पक्षों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.
-हेमराज मीणा, एसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details