उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सरयू में नहाने गए तीन बच्चे डूबे, एक की तलाश जारी

By

Published : Apr 9, 2022, 7:49 AM IST

Updated : Apr 9, 2022, 8:27 AM IST

बच्चे की तलाश जारी

बस्ती में सरयू नदी में नहाने गए तीन बच्चे डूब गए. इसमें से एक लापता हो गया और दो ने किसी तरह अपनी जान बचाई. पुलिस गोताखोरों की मदद से लापता बालक की तलाश कर रही है.

बस्ती: दुबौलिया थाना क्षेत्र के अशोकपुर उनियार घाट के पास सरयू नदी में अपने गांव के बच्चों संग स्नान करते समय एक दस वर्षीय बालक नदी के तेज बहाव मे लापता हो गया, जबकि गांव के एक बालक ने दूसरे बच्चे को बचा लिया. मौके पर दुबौलिया पुलिस स्थानीय गोताखोरों की मदद से नदी में जाल डालकर बालक की तलाश कर रही है.

शुक्रवार शाम अशोकपुर बडका पुरवा गांव निवासी राम अजोर का दस वर्षीय पुत्र राजेश अपने गांव के दो अन्य बच्चों आनंद (8) और सोहन के साथ अपनी बहन श्वेता को खाना देने गया था. खाना देने के बाद तीनों बच्चे सरयू नदी के अशोकपुर के उनियार घाट पर स्नान करने लगे. देखते ही देखते तीनों नदी के तेज बहाव में बहने लगे. किसी तरह से सोहन ने आनंद को तैरकर बाहर निकाला, लेकिन राजेश तेज बहाव के कारण नदी में लापता हो गया.

बच्चे की तलाश जारी.

यह भी पढ़े:आधी रात को हैक हुआ CM योगी का ऑफिशियल ट्विटर हैंडल और फिर...

दोनों बच्चों ने घर पहुंचकर घटना की जानकारी परिजनों को दी. मौके पर पहुंचे परिजनों ने खोजबीन शुरू की. घटना की सूचना पर पहुंचे दुबौलिया थाने के एसआई मान सिंह स्थानीय गोताखोरों की मदद से नदी में जाल डालकर बच्चे की तलाश कर रहे हैं, लेकिन बालक का कुछ पता नहीं चल सका है. बालक के लापता होने से मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated :Apr 9, 2022, 8:27 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details