उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बस्ती: घर में सेंध लगाकर चोरों ने उड़ाए जेवर

By

Published : Jul 21, 2020, 6:25 AM IST

यूपी के बस्ती में चोरों ने एक घर को अपना निशाना बनाया. रविवार देर रात में चोरों ने एक घर में सेंध लगाकर कमरे में रखा बक्सा उठा ले गए. चोर बक्से में रखा हजारों रुपये की कीमत का जेवर उड़ा ले गए.

etv bharat
चोरों ने उड़ाए हजारों के जेवर.

बस्ती: जिले में चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. 24 घंटे पहले पुलिस ने चोरों के एक गैंग के 7 सदस्यों को गिरफ्तार किया था और रात होते ही फिर एक चोरी की घटना की सामने आई. इस चोरी की घटना ने पुलिस के सामने एक नई चुनौती खड़ी कर दी है. दुबौलिया थाना क्षेत्र के समौडा गांव में रविवार देर रात मकान में सेंध लगाकर चोर कमरे में रखा बक्सा उठा ले गए. सुबह गांव के एक व्यक्ति को गन्ने के खेत में टूटा हुआ बक्सा मिला.

चोरों ने उड़ाए हजारों के जेवर.

जिले के दुबौलिया थाना क्षेत्र के समौडा गांव में रविवार देर रात मकान में सेंध लगाकर चोर कमरे में रखा बक्सा उठा ले गए. खेत में बक्से को खोलकर उसमें रखा रखा हजारों का जेवर चोर उड़ा ले गये. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

चोरों ने उड़ाए हजारों के जेवर
दुबौलिया थाना क्षेत्र के समौडा गांव निवासी जगदंबा प्रसाद के मकान में रविवार रात चोरों ने सेंध लगाई और कमरे में रखा एक बक्सा उठा ले गये. जगदंबा प्रसाद ने बताया कि हम लोग घर के बरामदे में सोये थे, जबकि हमारे पिता जी घर से बीस मीटर की दूरी पर सो रहे थे. सुबह जब सोकर उठा तो देखा की कमरे के बाहर की दीवार की करीब एक मीटर चौड़ी ईंटें निकली हुई थी.


पीड़ित जगदंबा प्रसाद के बेटे लवकुश ने बताया कि अन्दर कमरे में रखा लोहे का बक्सा गायब था. तलाश करने पर सड़क के पास गांव के ही राम बुझारत के गन्ने के खेत में बक्सा एवं बक्से में रखा कपड़ा बिखरा हुआ मिला, बक्से में रखे जेवर गायब थे.

पीड़ित जगदंबा ने बताया की करीब साठ हजार रुपये का जेवर बक्से में रखे थे, जिसे चोर उड़ा ले गये. घटना की सूचना पर पहुंची दुबौलिया पुलिस एवं फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर फुट प्रिंट एंव अन्य साक्ष्य एकत्रित किए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details