उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बस्ती: पुलिस चौकी में घुसकर बदमाशों ने की तोड़फोड़, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

By

Published : Jan 17, 2020, 3:44 AM IST

बस्ती जिले के कोतवाली में रौता पुलिस चौकी पर देर रात तोड़फोड़ का मामला सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर अंकित पांडेय सहित चार पर मुकदमे दर्ज किए हैं. घटना रात करीब आठ बजे की बताई जा रही है.

etv bharat
पुलिस चौकी में घुसकर बदमाशों ने की तोड़फोड़

बस्ती:शहर के कोतवाली क्षेत्र में रौता पुलिस चौकी पर देर रात तोड़फोड़ करने के मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि बदमाशों ने आधी रात पुलिस चौकी पर तोड़फोड़ की घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर अंकित पांडेय सहित चार पर मुकदमे दर्ज किए हैं. घटना रात करीब आठ बजे की बताई जा रही है.

पुलिस चौकी में घुसकर बदमाशों ने की तोड़फोड़.

बदमाशों ने वहां रखी कुर्सी सहित अन्य फर्नीचर और खिड़की का शीशा तोड़ डाला. जब तक पुलिस वहां पहुंची तब तक वह फरार हो चुका था. एएसपी पंकज पांडे का इस बारे में कहना है कि रौता गांव में पिता-पुत्र के झगड़े की सूचना पर वह हेड कांस्टेबल कलामुद्दीन व कांस्टेबल नितेश यादव के साथ दिनेश श्रीवास्तव के दरवाजे पर गए थे.

सवा आठ बजे अतुल पांडेय अपने बहनोई अंकित व दो अन्य सौरभ उपाध्याय व विमल उपाध्याय के साथ पुलिस चौकी पर पहुंचा और रॉड से चौकी का दरवाजे का कांच तोड़ दिया. कार्यालय में घुसकर कुर्सी आदि में भी तोड़फोड़ की गई. जब तक पुलिस वहां पहुंची तब तक वह फरार हो चुके थे. वहां से जाते समय अश्विनी सिंह पर हमला किया. पुलिस के मुताबिक नगर थानाक्षेत्र के निवासी अंकित पर हत्या, लूट, डकैती जैसे कई मुकदमे दर्ज हैं और यह पिछले कुछ दिनों से जमानत पर छूटा है.

Intro:रिपोर्ट - सतीश श्रीवास्तव बस्ती यूपी मो -9889557333 स्लग - बदमाशों के हौसले बुलंद, चौकी में की तोड़ फोड़ एंकर - शहर के कोतवाली क्षेत्र में रौता पुलिस चौकी पर देर रात तोड़फोड़ करने के मामला सामने आया है, पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर अंकित पांडेय सहित चार पर अलग-अलग दो मुकदमे दर्ज किए हैं। एक की तहरीर चौकी इंचार्ज कन्हैया पांडेय ने दी। जिसमें अंकित के अलावा मड़वानगर निवासी अतुल पांडेय, सौरभ उपाध्याय व विमल उपाध्याय पर सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने, अफरातफरी का माहौल पैदा करने सहित अन्य धारा लगाई गई है। दूसरी तहरीर गोरखपुर जिले के सहजनवां थाने के रामडीह तोरनी गांव हाल मुकाम मोहल्ला पिकौरा बख्श निवासी अश्विनी सिंह ने दी है। जिसमें आरोप है कि रात रौता चौकी पर तोड़फोड़ करके भागते समय चारों ने एक्सयूवी कार रोक ली। गाली देते हुए गाड़ी की चाभी छीन ली। डंडे व राड से सिर पर प्रहार किया। दोनों घटनाएं रात सवा आठ से साढ़े आठ बजे के बीच की बताई जा रही है। ए एसपी पंकज पांडे का इस बारे में कहना है कि रौता गांव में पिता-पुत्र के झगड़े की सूचना पर वह हेड कांस्टेबल कलामुद्दीन व कांस्टेबल नितेश यादव के साथ दिनेश श्रीवास्तव के दरवाजे पर गए थे।


Body:सवा आठ बजे अतुल पांडेय अपने बहनोई अंकित व दो अन्य सौरभ उपाध्याय व विमल उपाध्याय के साथ पुलिस चौकी पर पहुंचा। राड से चौकी का दरवाजे का कांच तोड़ दिया। कार्यालय में घुसकर कुर्सी आदि में भी तोड़फोड़ की गई। जब तक पुलिस वहां पहुंची तब तक वह फरार हो चुका था। वहां से जाते समय अश्विनी सिंह पर हमला किया। नगर थानाक्षेत्र के निवासी अंकित पर हत्या, लूट, डकैती आदि के दो दर्जन मुकदमे दर्ज हैं। पिछले कुछ दिनों से जमानत पर छूटा है। बाइट - पंकज ,,,, ए एसपी बस्ती यूपी


Conclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details