उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ओमप्रकाश राजभर और शिवपाल यादव भाजपा की सत्यता को पहचान गए : रवि किशन

By

Published : Jul 25, 2022, 10:25 AM IST

Updated : Jul 25, 2022, 11:34 AM IST

गोरखपुर सांसद रवि किशन कांवड़ यात्रा में शामिल होने के लिए बस्ती गए थे. वहीं, उन्होंने जनसंख्या नियंत्रण बिल पर खुलकर अपनी बात रखी.

etv bharat
सांसद रवि किशन

बस्ती:गोरखपुर भाजपा सांसद रवि किशन रविवार को कांवड़ यात्रा में शामिल होने के लिए बस्ती पहुंचे. जिले के फुटहिया में शिवभक्तों का उन्होंने स्वागत किया. कार्यक्रम के समापन के बाद रवि किशन ने पत्रकारों से चर्चा में जनसंख्या नियंत्रण बिल पर खुलकर बात की.

सांसद रवि किशन ने कहा कि आने वाले समय में देश में जनसंख्या को लेकर विस्फोट देख रहा हूं. इससे भविष्य के बच्चों को बचाना है. उन्होंने कहा कि बच्चों को अच्छी मेडिकल सुविधा मिले, अच्छी शिक्षा मिले, भोजन पानी मिले, नौकरी की व्यवस्था हो. यह सब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास के पथ पर चल कर मिलेगा. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री चाहते हैं कि हमारा देश विश्वगुरु बने और यह तभी हो पाएगा जब आप जनसंख्या पर नियंत्रण रखेंगे.

मीडिया से बात करते सांसद रवि किशन.

यह भी पढ़ें: ओम प्रकाश राजभर का अखिलेश पर निशाना, बोले-UP में AC की हवा खराब

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर के समाजवादी पार्टी से गठबंधन तोड़ने के सवाल पर रवि किशन ने कहा कि ओमप्रकाश राजभर और शिवपाल दोनों ही लोग भाजपा में आ रहे हैं. यह लोग भारतीय जनता पार्टी की सत्यता पहचान गए हैं. भाजपा निस्वार्थ पार्टी है, यह राष्ट्र की पार्टी है, यह परिवार का स्वार्थ नहीं है. हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पास कोई गाड़ी-बंगला नहीं है. भाजपा का निरंतर विकास हो रहा है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated :Jul 25, 2022, 11:34 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details