उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Basti Crime News : बस्ती में आठ साल की बच्ची की हत्या, परिवार वालों ने जताई दुष्कर्म की आशंका

By

Published : Feb 19, 2023, 3:27 PM IST

Updated : Feb 19, 2023, 3:41 PM IST

उत्तर प्रदेश के बस्ती जनपद में रविवार की रात शादी समारोह में गई बच्ची अचानक लापता हो गई. काफी तलाश के बाद सुबह खेत में उसका शव पड़ा मिला. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

Etv Bharat
बस्ती में बच्ची की हत्या.

बस्ती में बच्ची की हत्या के बारे में जानकारी देते एएसपी दीपेंद्र चौधरी.

बस्ती: उत्तर प्रदेश की बस्ती में कानून को चुनौती देते हुए अपराधियों ने दिल दहला देने वाली वारदात को अंजाम दिया है. यहां शादी समारोह में आई एक बच्ची की निर्मम हत्या कर दी गई. बच्ची का शव पास के खेत में पड़ा मिला. सूचना मिलते हैं मौके पर एएसपी दीपेंद्र चौधरी और थाना प्रभारी महेश सिंह मय फोर्स घटनास्थल पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया. एएसपी ने लोगों से पूछताछ भी की. उसके बाद फॉरेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाए. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. परिवार वालों ने दुष्कर्म के बाद हत्या का आशंका जताई है.

मामला लालगंज थाना क्षेत्र का है. यहां के एक गांव की रहने वाली बच्ची परिवार के साथ शादी समारोह में गई थी. समारोह में डीजे पर महिलाओं के साथ बच्ची भी डांस कर रही थी. इसी बीच वह लापता हो गई. शनिवार की रात करीब 9 बजे घर के लोगों ने उसकी खोजबीन करना शुरू कर दी. लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला. इसके बाद परिजनों ने डायल 112 को सूचना दी. चौकी प्रभारी महसो मौके पर छानबीन करने के लिए पहुंचे मगर, बच्ची का कुछ पता नहीं चल सका. रविवार की सुबह परिजनों ने अगल बगल देखा तो पता चला कि खेत में गेहूं गिरा पड़ा है. उसके बगल ताल में बच्ची का शव पड़ा मिला.

मौके पर मौजूद अपर पुलिस अधीक्षक दीपेंद्र नाथ चौधरी और पुलिस क्षेत्राधिकारी प्रीति खरवार ने लोगों से बात की और परिजनों को उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया. एएसपी ने बताया कि घटना का खुलासा करने के लिए क्राइम ब्रांच और सर्विलांस की टीम भी लगाई गई है ताकि आरोपी जल्द से जल्द गिरफ्तार हो सके. वहीं परिजनों का आरोप है कि मेरी बेटी के साथ गलत काम किया गया है. फिर उसकी निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई. परिवार वालों ने अपराधी को गिरफ्तार करके सख्त कार्रवाई करने की मांग की है.

ये भी पढ़ेंः शादी समाराेह में रसाेई गैस सिलेंडर में धमाका, जिंदा जल गईं 2 महिलाएं, कई लाेग झुलसे

Last Updated :Feb 19, 2023, 3:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details