उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बस्ती में जादू टोने को लेकर दो पक्षों में बवाल, 8 लोग गिरफ्तार

By

Published : Nov 29, 2022, 8:23 PM IST

बस्ती में जादू टोने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो (Dispute between two parties in Basti) गया. मामले में पुलिस ने 8 लोगों को गिरफ्तार किया है.

etv bharat
etv bharat

बस्ती: पैकोलिया थाना क्षेत्र में मंगलवार को अंधविश्वास को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया. इसमें दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई. एक पक्ष का आरोप है कि उनके घर में बीमार लड़की के ऊपर जादू टोना करवाया गया है. पुलिस ने मामले में 8 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

गुस्साए लोगों ने दूसरे पक्ष पर हमला कर मारपीट (Ruckus between two parties in Basti) कर दी. इस घटना से गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है. मौके पर पहुंचे पुलिस के आला अधिकारियों ने घटना का जायजा लिया. पैकोलिया थाना क्षेत्र के गांव एनपुर में मामूली बात को लेकर दो समुदायों में जमकर विवाद हो गया. हिंदू पक्ष के लोगों ने घर में बीमार लड़की को लेकर पड़ोसी मुस्लिम पक्ष के परिवार पर आरोप लगाया है. आरोप है कि मुस्लिम समुदाय के लोगों ने उनकी लड़की पर जादू टोना कर दिया है. इस वजह से उनकी लड़की बीमार हो गई है. इस बात से गुस्साए हिंदू पक्ष के लोगों ने मुस्लिम पक्ष पर हमला बोल दिया और उनकी जमकर (Fight between two sides in Basti) पिटाई की.

जानकारी देते एडिशनल एसपी दीपेंद्र चौधरी

पढ़ें-अय्याशी के लिए बना ATM चोर, ठगी कर गर्लफ्रेंड पर लुटाए 3 करोड़

दोनों समुदायों के बीच खूब मारपीट (Ruckus in two sides in Basti) हुई. ग्रामीणों ने बीच-बचाव कर झगड़े को शांत कराया. लेकिन, तनाव को देखते हुए गांव में पुलिस तैनात कर दी गई है. पुलिस ने दोनों समुदायों पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया है. एडिशनल एसपी दीपेंद्र नाथ चौधरी ने बताया कि दो समुदायों में जादू टोने को लेकर मारपीट की घटना सामने आई है, जिसमें पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस बवाल करने वाले लोगों की तलाश में जुट गई है.

पढ़ें-बस्ती में गर्ल्स हॉस्टल पर यूपी पुलिस का कब्जा, छात्राओं को हो रही मुश्किल

ABOUT THE AUTHOR

...view details