उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सड़क हादसे में तीन दोस्तों की मौत, अयोध्या से लौटते समय हाईवे पर हुआ हादसा

By

Published : Aug 20, 2023, 3:44 PM IST

बस्ती में हाईवे पर शनिवार देर रात एक सड़क हादसे में तीन दोस्तों की मौत हो गई. तीनों अयोध्या से घर लौट रहे थे कि किसी अज्ञात वाहन ने बाइट में टक्कर मार दी.

बस्ती
बस्ती

बस्ती:अयोध्या बस्ती हाईवे पर छावनी थाना क्षेत्र में शनिवार देर रात अज्ञात वाहन की चपेट में आने से तीन बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. तीनों सीएचसी लेकर जाया गया, जहां दो की मौत हो गई. वहीं, एक की जिला अस्पताल अयोध्या ले जाते समय मौत हो गई. तीनों इतने पक्के दोस्त थे कि वे कभी अकेले कही नहीं जाते थे.

विक्रमजोत निवासी सूबेदार यादव (38), विक्रमजोत निवासी वीरेंद्र (33) और कल्यानपुर निवासी मनीराम निषाद (35) ने एक साथ अयोध्या जाने का फैसला किया. अयोध्या से वापस आते वक्त अयोध्या बस्ती हाईवे पर छावनी थाना क्षेत्र के फूलडीह गांव के पास बाइक पर सवार तीनों दोस्तों को किसी अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी. तीनों घायल अवस्था में सड़क पर पड़े थे.

राहगीरों की सूचना पर पहुंचे चौकी प्रभारी चंद्रकांत पाण्डेय ने उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र विक्रमजोत पहुंचाया, जहां दो को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. एक को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल अयोध्या रेफर कर दिया गया. लेकिन, ले जाते समय रास्ते में उसकी भी मौत हो गई. पुलिस ने तीनों युवकों के परिजनों को हादसे की सूचना दी. एक साथ तीन मौत के बाद तीनों परिवारों में कोहराम मच गया. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.इनकी दोस्ती सालों पुरानी थी और एक साथ एक ही स्कूल में पढ़ाई भी करने जाते थे. इस बाबत थानाध्यक्ष छावनी नारायण लाल श्रीवास्तव ने बताया कि तीनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं.

यह भी पढ़ें:बड़ा हादसा टला, किरायेदारों के खाली करते भरभरा कर गिरा मकान

ABOUT THE AUTHOR

...view details