उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

यूपी विधानसभा चुनाव 2022 से पहले बस्ती में अवैध शराब के ठिकानों पर छापा, एक गिरफ्तार

By

Published : Jan 26, 2022, 10:59 PM IST

पुलिस ने यूपी विधानसभा चुनाव 2022 से पहले बस्ती में अवैध शराब के ठिकानों पर छापा मारा. इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि चार आरोपी मौके से भाग निकले.

etv bharat
illegal liquor in basti

बस्ती: यूपी विधानसभा चुनाव 2022 की तारीखों का ऐलान होते ही बस्ती पुलिस एक्शन में आ गई है. यहां पुलिस ने अवैध रूप से बनाई जा रही शराब के खिलाफ अभियान चला रखा है. पुलिस ने बुधवार को अवैध शराब बनाने वाले कारोबारियों का भंडाफोड़ किया और अवैध शराब जब्त की.

जानकारी देते सीओ शेषमणि उपाध्याय

बस्ती जिले के छावनी थाना के संदलपुर गांव के पास सरयू नदी के किनारे माझा में अवैध शराब बनाने के ठिकानों पर पुलिस और आबकारी विभाग की संयुक्त टीम ने मुखबिर की सूचना पर छापेमारी की. अवैध शराब बनाने वाले गिरोह के सरगना सुग्रीव निषाद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. छापे के दौरान चार साथी अभियुक्त पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए. इस छापेमारी में पुलिस ने मौके से 400 लीटर अवैध शराब, 500 लीटर अर्धनिर्मित शराब, 6,000 लीटर लहन नष्ट की. इसके अलावा शराब बनाने के उपकरण, 8 पतीले, 8 ड्रम, केमिकल और यूरिया बरामद की गयी.

ये भी पढ़ें- पहले मारी गोली फिर चढ़ाई कार, भतीजे ने सगे चाचा को उतारा मौत के घाट

सीओ शेषमणि उपाध्याय ने बताया कि अवैध शराब के खिलाफ छावनी थाना क्षेत्र के माझा इलाके में अभियान चलाया गया. एक आरोपी को मौके से गिरफ्तार किया गया. भारी मात्रा में शराब और लहन नष्ट की गई. अभियुक्त के खिलाफ छावनी थाने में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है. इस तरह की छापेमारी आगे भी चलती रहेगी.
ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details