उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आम आदमी पार्टी ने फ्री बिजली का वादा लेकर किया चुनावी शंखनाद

By

Published : Oct 22, 2021, 7:54 PM IST

आप ने शुरू किया चुनावी शंखनाद.

आम आदमी पार्टी ने 300 यूनिट फ्री बिजली पद यात्रा का शुभारंभ बस्ती जिले से किया. इस दौरान आप के राज्यसभा सांसद व उत्तर प्रदेश के प्रभारी संजय सिंह ने प्रदेश की भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा.

बस्तीःआम आदमी पार्टी की 300 यूनिट फ्री बिजली पद यात्रा का शुभारंभ शुक्रवार को जिले से हुआ. आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद व उत्तर प्रदेश के प्रभारी संजय सिंह भी इस यात्रा में शामिल हुए. इस दौरान संजय सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने 300 यूनिट बिजली मुफ्त देने का वादा किया है. इसी को लेकर बस्ती मंडल से कार्यक्रम की शुरूआत की गई है. उन्होंने कहा कि इस प्रकार का कार्यक्रम 18 मंडलों में आयोजित किया जाएगा.

आप ने शुरू किया चुनावी शंखनाद.

संजय सिंह ने कहा कि हम लोगों को यह बताना चाहते हैं की फ्री बिजली लोगों के जीवन की जरूरत है, जो आम आदमी पार्टी ही दे सकती है. ये सपना केजरीवाल ने दिल्ली में पूरा करके दिखाया है. गठबंधन के सवाल पर उन्होंने कहा कि हम 403 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे और 170 विधानसभाओं में हमने अपने प्रभारी घोषित कर दिए हैं जो हमारे सम्भावित प्रत्याशी होंगे.

संजय सिंह ने एक सवाल के जवाब में कहा कि आप का वोट बैंक बैंक नहीं है. जिसको रोजगार चाहिए, फ्री बिजली और अपने बच्चों के लिए अच्छी शिक्षा और स्कूल चाहता है वो हमारा वोट बैंक है. आप सांसद ने कहा कि 75 सालों में जाति और धर्मों के नाम पर वोट लिया गया.

इसे भी पढ़ें-धान नहीं बिका तो किसान ने पेट्रोल डालकर लगाई आग, वीडियो वायरल

संजय ने कहा प्रदेश की भाजपा सरकार में बेरोजगारी, गरीबी, अशिक्षा मिड-डे-मील में नमक रोटी मिला. उन्होंने कहा कि योगी सरकार में हाथरस कांड, मनीष गुप्ता हत्या कांड, अरूण वाल्मिकी की हत्या कर दी गई, जिससे यह साबित होता है कि यूपी में जंगल राज है. उन्होंने कहा कि अब तक हम लोग सुनते थे, चोर, डकैत, माफिया फरार हैं. लेकिन अब यूपी में एसएसपी, दारोगा, सिपाही, मंत्री, मंत्री का बेटा फरार है. उन्होंने कहा कि रामराज का मतलब लोगों का जीवन खुशहाल हो और वो बेफिक्र होकर अपना जीवन जी सके. संजय सिंह ने कहा कि जब यहां पर हम लोगों के ऊपर 17-17 मुकदमे दर्ज कर दिए जाते हैं तो आम लोगों का क्या हाल होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details