उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बरेली के नेशनल हाईवे पर भीषण हादसे में युवक की मौत

By

Published : May 29, 2023, 10:55 PM IST

भीषण हादसे में युवक की मौत
भीषण हादसे में युवक की मौतभीषण हादसे में युवक की मौत ()

बरेली में एक बाइक सवार युवक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस फरार चालक की तलाश कर रही है.

बरेली:दिल्ली लखनऊ नेशनल हाईवे के कस्बा फतेहगंज पश्चिमी में बैंकट हॉल के सामने भीषण सड़क में बाइक सवार युवक की मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के अनुसार मीरगंज थाना क्षेत्र के गांव गूला निवासी लाखन सिंह का बेटा चेतन चौहान सोमवार को अपने फुफेरे भाई को बरेली के एक अस्पताल में देखने के लिए गया था. वहां से शाम को वापस आते समय कस्बे से कुछ सब्जी खरीद कर घर गूला की तरफ जा रहा था. कस्बे से निकल कर जैसे ही चेतन आशियाना बैंकट हॉल के सामने पहुंचा तभी किसी अज्ञात वाहन से उसकी मोटरसाइकिल में जोरदार टक्कर मार दी. जिससे चेतन बाइक से नीचे गिरकर गंभीर घायल हो गया. वहीं, अज्ञात वाहन मौके से फरार हो गया.


मौके पर मौजूद राहगीरों ने एंबुलेंस को बुलाकर इलाज के लिए पास के ही अस्पताल भिजवा दिया, जहां चिकित्सकों ने चेतन को मृत घोषित कर दिया. चेतन की मौत की सूचना पर परिजन भी अस्पताल पहुंच गए. मौतत की खबर सुनकर पत्नी रोशनी चौहान का रो-रो कर बुरा हाल है. चेतन अपने पीछे दो बेटा और दो बेटियों को छोड़ गया है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मोटरसाइकिल व मोबाइल को अपने कब्जे में लेकर थाने में खड़ा कर लिया है. वहीं, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. थाना प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार ने बताया कि किसी अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. जिससे बाइक सवार चेतन चौहान निवासी मीरगंज की मौके पर मौत हो गई. शव का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेजा जा रहा है. परिवार वाले मौके पर आ गए.

यह भी पढे़ं: Varanasi Road Accident: ट्रक ने बाइक सवार दो सगे भाइयों को रौंदा, मौके पर ही हुई मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details