उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

घरेलू विवाद में युवक ने की आत्महत्या

By

Published : Sep 4, 2021, 1:49 PM IST

बरेली में घरेलू विवाद (Domestic Dispute) में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. परिजनों का आरोप है कि उसकी ससुराल वालों ने उसको बहुत बुरा-भला कहा था. इसके बाद उसने यह कदम उठाया.

युवक ने की आत्महत्या
युवक ने की आत्महत्या

बरेली:बरेली के बहेड़ी कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले युवक ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. वह पेशे से वकील था. बताया जा रहा है कि उसने यह कदम घरेलू विवाद (Domestic Dispute) के कारण उठाया.

जानकारी के मुताबिक, सूरज कश्यप ने शुक्रवार को करीब 8 बजे फांसी लगा ली. परिजनों का कहना है कि गृह क्लेश के चलते युवक ने सुसाइड करने जैसा आत्मघाती कदम उठाया. सुबह युवक को कमरे में फांसी पर लटका देखकर परिजन दंग रग गए. परिजनों ने युवक को नीचे उतारा और सीधे डॉक्टर के पास ले गए. रजा हॉस्पिटल में रात 9.30 बजे युवक को मृत घोषित कर दिया गया.

इसे भी पढ़ें:विषाक्त पदार्थ से किशोरी की मौत मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

सूरज कश्यप अपना न्यूज पोर्टल भी चलाते थे. वहीं सूरज कश्यप के परिजनों का आरोप है कि सूरज के ससुराल वालों ने शुक्रवार शाम को घर आकर बहुत भला-बुरा कहा था. इसके बाद उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने परिजनों से इस मामले में जानकारी ली. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details