उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बरेली: सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी करने वाला युवक गिरफ्तार

By

Published : Nov 11, 2019, 9:21 AM IST

उत्तर प्रदेश के बरेली में एक युवक ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले के खिलाफ जाकर उस पर अभद्र टिप्पणी की, जिसका संज्ञान लेते हुए पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है.

अयोध्या भूमि विवाद फैसले पर अभद्र टिप्पणी करने वाला युवक गिरफ्तार.

बरेली:अयोध्या भूमि विवाद में सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद एक समुदाय के युवक ने सोशल मीडिया पर विरोध जताते हुए अभद्र टिप्पणी कर डाली. इसकी जानकारी जब पुलिस को लगी तो पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही उस पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

जानकारी देते एसएसपी.

सुप्रीम कोर्ट पर अभद्र टिप्पणी करने वाला युवक गिरफ्तार
सुप्रीम कोर्ट ने शनिवार को अयोध्या की विवादित जमीन का फैसला सुनाया था. यह फैसला बारादरी के पशुपति विहार निवासी युवक को पसंद नहीं आई. उसने शीर्ष अदालत के फैसले पर विरोध जताते हुए सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी कर दी. इतना ही नहीं उसने फैसला देने वाले न्यायाधीशों पर भी टिप्प्णी कर दी. इसकी जानकारी लगने पर पुलिस-प्रशासन सक्रिय हो गया और उसका पता ट्रेस कर उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धार्मिक भावनाएं भड़काने और आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है.

युवक ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले के खिलाफ जाकर उस पर अभद्र टिप्पणी की है. उसने फैसला सुनाने वाले न्यायाधीशों के खिलाफ भी अभद्र भाषा का पोस्ट में प्रयोग किया है. आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और उसको जेल भेजा जा रहा है.
-शैलेश कुमार पांडेय, एसएसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details