उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बरेली सभासद की बेटी ने प्रेमी से की शादी, पिता से बताया जान को खतरा, वीडियो वायरल

By

Published : Mar 6, 2020, 10:54 AM IST

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के एक सभासद की बेटी ने वीडियो वायरल कर पिता से जान का खतरा बताया है. उसने पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है. ईटीवी भारत इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता.

ETV BHARAT
युवती ने वीडियो वायरल कर जान को बताया खतरा.

बरेली:फतेहगंज पश्चिमी क्षेत्र के सभासद की बेटी ने अपनी मर्जी से प्रेमी के साथ शादी कर ली है. बताया जाता है कि उसके ससुर और सभासद में गहरी रंजिश है. सभासद की ओर से इस मामले में अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया गया है. इस मामले में वीडियो वायरल कर बेटी ने ही पिता से खुद को और अपने पति को जान का खतरा बताया है. साथ ही मामले में फतेहगंज पश्चिमी इंस्पेक्टर से मदद मांगी है.

युवती ने वीडियो वायरल कर जान को बताया खतरा.

गुरुवार से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
गुरुवार से सोशल मीडिया पर एक लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है. देखते ही देखते यह वीडियो चर्चा का विषय बन गया. यह वीडियो थाना फतेहगंज पश्चिमी के हिस्ट्रीशीटर एवं सभासद शाहिद उर्फ कल्लू की बेटी गुड़िया का है. गुड़िया ने सभासद शाहिद के दुश्मन के परिवार के एक युवक मोहल्ला सराय निवासी नन्हे उर्फ लंगड़ा के बेटे मोहम्मद यूसुफ से अपनी मर्जी शादी कर ली है. वह तीन मार्च को यूसुफ के साथ चली गई थी, जिसके बाद दोनों परिवारों में जमकर बवाल हुआ था.

पति को कुछ होने पर इंस्पेक्टर होगा जिम्मेदार
शाहिद की बेटी ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करते हुए कहा कि वह अपनी मर्जी से युसुफ के साथ गई है और शादी की है. गुड़िया ने पिता और मां से वीडियो में अपील करते हुये कहा है कि वह पुलिस भेजकर उसके ससुराल वालों को परेशान न करें, वह बालिग है. उसने इंस्पेक्टर फतेहगंज पश्चिमी से भी ससुरालियों को परेशान न करने की अपील की है. पति यूसुफ और उसके परिवार वालों को कुछ होने पर इंस्पेक्टर को जिम्मेदार माने जाने की बात कही.

ईटीवी भारत इस वायरल खबर की पुष्टि नहीं करता

ABOUT THE AUTHOR

...view details