उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

साध्वी प्राची बोलीं- मस्जिदों और मदरसों में बांटा जाता है लव जिहाद का ज्ञान, इन्हें बंद करना चाहिए

By

Published : Jun 11, 2023, 12:54 PM IST

बरेली में विश्व हिंदू परिषद की नेता साध्वी प्राची ने कहा कि मस्जिद और मदरसों से ही लव जिहाद बढ़ रहा है. मस्जिद और मदरसों को बंद करने से हिंदुस्तान में अमन चैन की शांति हो जाएगी.

विश्व हिंदू परिषद की नेता साध्वी प्राची
विश्व हिंदू परिषद की नेता साध्वी प्राची

साध्वी प्राची बोली.

बरेली: विश्व हिंदू परिषद की नेता साध्वी प्राची शनिवार को बरेली पहुंचीं. इस दौरान मस्जिद और मदरसों को लेकर उन्होंने बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि मस्जिद और मदरसों को बंद करने से हिंदुस्तान में अमन चैन की शांति हो जाएगी. उत्तराखंड में लव जिहाद के मामले बढ़ने पर चिंता जताते हुए धामी सरकार से सख्त कार्रवाई करने की अपील की. साथ ही अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि भैया कुर्सी पाने का सपना छोड़ दें.

विश्व हिंदू परिषद की नेता साध्वी प्राची बरेली में मीडिया से बात करते हुए कहा कि हिंदुस्तान में बढ़ रहा लव जिहाद चिंता का विषय है. उन्होंने कहा कि हिंदुओं को केवल पैसा कमाने की चिंता है. जबकि, उनको चिंता हिंदुस्तान पर शासन करने की है. उनका जो एजेंडा है, वह हजारों सालों के लिए है. उन्होंने कहा कि पंचर की दुकान नेशनल हाईवे पर ही क्यों होती है? क्या किसी गली मोहल्ले में पंचर की दुकान दिखाई देती है? इसके पीछे भी उनका एक बहुत बड़ा षड्यंत्र है. साध्वी प्राची ने मस्जिदों से लव जिहाद फैलाने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि लव जिहाद मस्जिदों से शुरू होता है, मस्जिदों से उनको पूरा ज्ञान बांटा जाता है. इसलिए लव जिहाद बढ़ रहा है. साध्वी प्राची ने कहा कि जिस दिन हिंदुस्तान में मदरसे और मस्जिद बंद हो जाएंगे. उस दिन से लव जिहाद भी बंद हो जाएंगे. उसके बाद हिंदुस्तान ही नहीं पूरे विश्व में अमन चैन और सुख शांति हो जाएगी.

साध्वी प्राची ने कहा कि उत्तराखंड में वक्फ बोर्ड का नाम लेकर अवैध रूप से बनाई गई मजारों को हटाया गया. सरकारी जमीनों और रेलवे की सरकारी संपत्तियों पर मजारे बनाई गई थीं. उत्तराखंड की सरकार ने इन्हें हटाकर बहुत अच्छा काम किया. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि उत्तराखंड देवभूमि और देवभूमि में इतनी अधिक संख्या गैर हिंदू संप्रदाय के लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है. आखिर वह क्यों बढ़ रही है? इतनी संख्या बढ़ने पर उनकी आईडी प्रूफ चेक करने की आवश्यकता है. उन्होंने आरोप लगाया कि ऐसे लोग कई फर्जी आईडी भी बना रखे हैं. उत्तराखंड से लोगों का पलायन हो रहा है. उत्तराखंड के सीएम धामी को चेकिंग करवाकर इस पर एक्शन लेना चाहिए.

साध्वी प्राची ने कहा कि उत्तराखंड में लव जिहाद बढ़ता जा रहा है. इतना ही नहीं अब तो गेम जिहादी भी आ गए हैं. बच्चों के लिए ये कितना बड़ा एजेंडा है. साध्वी प्राची ने कहा कि हिंदुस्तान पर कब्जा करने की साजिश चल रही है. जबकि, हिंदू समाज इसे समझ नहीं रहा है. सपा मुखिया अखिलेश यादव को लेकर उन्होंने कहा कि उनको कुर्सी पाने का सपना छोड़ देना चाहिए. उनके पास अब कुर्सी नहीं आएगी. लोकसभा चुनाव 2024 में भी मोदी की सरकार आएगी. देश की जनता एकबार फिर मोदी को देश का पीएम बनाएगी.

यह भी पढे़ं- नाम बदलकर की युवती से दोस्ती, फिर बनाया धर्मपरिवर्तन का दबाव, गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details