उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बरेली में दिनदहाड़े मुनीम से डेढ़ लाख की लूट, दो लुटेरे गिरफ्तार

By

Published : Sep 5, 2022, 3:47 PM IST

Etv bharat
बरेली में दिनदहाड़े मुनीम से डेढ़ लाख की लूट, दो लुटेरे गिरफ्तार ()

बरेली में दिनदहाड़े मुनीम से डेढ़ लाख रुपए की लूट हो गई. पुलिस ने दो लुटेरों को गिरफ्तार किया है.

बरेलीःशहर में बदमाशों के हौंसले बुलंद हो गए हैं. लुटेरों ने सोमवार को दिनदहाड़े एक व्यापारी के मुनीम से डेढ़ लाख रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दिया. लोगों ने दो लुटेरों को पकड़कर बरेली पुलिस (Bareilly Police) को सौंप दिया. लुटेरों से पूछताछ की जा रही है.

बरेली के किला थाना क्षेत्र के रहने वाले व्यापारी राकेश कुमार अग्रवाल का मुनीम लीला सिंह यादव डेढ़ लाख रुपए लेकर बैंक में जमा करने जा रहा था. बताया जा रहा है कि तभी दिनदहाड़े बरेली के प्रेम नगर थाना क्षेत्र के हार्ड मैन पुल के पास मुनीम पेशाब करने लगा. इसी दौरान पीछे से आए दो लुटेरों ने मुनीम का बैग छीना और फरार हो गए. मुनीम ने शोर मचा दिया. आसपास के लोग लुटेरों के पीछे दौड़ पड़े. खुद को घिरता देख लुटेरे एक झाड़ियों वाले प्लॉट में कूद गए. जहां काफी देर बाद लोगों ने लुटेरों को पकड़ लिया.


बरेली के प्रेम नगर थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े व्यापारी के मुनीम से हुई डेढ़ लाख की लूट की घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. व्यापारी राकेश कुमार अग्रवाल ने बताया कि उनका मुनीम डेढ़ लाख रुपए लेकर बैंक में जमा करने जा रहा था कि तभी उसके साथ लूट की घटना हो गई. साथ ही उन्होंने पुलिस पर काफी देर तक ना आने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि चंद कदम की दूरी पर पुलिस चौकी होने के बावजूद भी कोई भी पुलिसकर्मी घटना होने के बाद नहीं पहुंचा. पुलिस को पहुंचने में करीब एक घंटा लग गया.

लुटेरों के पास से पुलिस ने सात हजार रुपए और जरूरी कागज बरामद किए हैं. संभावना जताई है जा रही है कि लुटेरों ने लूट की रकम कहीं झाड़ियों में छुपा दी है. पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है. क्षेत्राधिकारी प्रथम श्वेता यादव ने बताया कि झाड़ू व्यापारी के मुनीम के साथ डेढ़ लाख रुपए लूट की घटना हुई है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. स्थानीय लोगों की मदद से दो लुटेरों को पकड़ लिया गया है. उनसे पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ेंः लखनऊ के होटल लेवाना में लगी आग, चार की मौत, सीएम ने दिए जांच के आदेश

ये भी पढ़ेंः सीएम योगी बोले, छात्रों के साथ टीचर भी लगाएं स्कूल में झाड़ू, तो बुराई नहीं

ABOUT THE AUTHOR

...view details