उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

छह हजार रुपए के लिए तीन दोस्तों ने की थी युवक की हत्या

By

Published : Nov 2, 2022, 7:19 PM IST

बरेली में 31 अक्टूबर को हुई युवक की हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने तीन अभिुयक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. हत्या करने की वजह पैसो का लेन-देन था.

etv bharat
तीन दोस्तों ने की युवक की हत्या

बरेली:जनपद में 31 अक्टूबर की रात हुई युवक की हत्या का पुलिस ने बुधवार को खुलासा किया है. पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए मृतक के तीन दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है. तीनों दोस्तों ने महज 6000 रुपए के लिए युवक की धारदार हथियार से हत्या कर दी थी. पुलिस ने तीनों अभियुक्तों को जेल भेज दिया है.

जनपद के कुलड़िया थाना क्षेत्र के रहने वाले 38 वर्षीय फूलचंद्र की 31 अक्टूबर की रात धारदार हथियार से हत्या कर लाश को गन्ने के खेत में फेंक(Friends murdered a young man in Bareilly) दिया था. खून से लथपथ लाश मिलने के बाद पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर गांव के ही तीन युवकों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामले की जांच शुरू की तो हत्या की जो वजह सामने आई उसे सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई.

कुलड़िया थाने के इंचार्ज अजय कुमार ने बताया कि 38 वर्षीय फूलचंद को मोबाइल पर 31 अक्टूबर को एक फोन आया और उसके बाद वह घर से चला गया. इसके बाद उसकी गन्ने के खेत में लाश मिली. जब फोन की कॉल डिटेल के आधार पर गांव के ही रहने वाले आरोपी महेंद्र को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई. इंस्पेक्टर अजय कुमार की मानें तो फूलचंद गांव के लोगों को उधार पैसे ब्याज पर देने का काम करता था. फूलचंद से गांव के रहने वाले आकाश शर्मा ने 10000 रुपए उधार लिए थे.

इसके वह कुछ पैसे दे चुका था और 6000 रुपए बकाया थे. आरोप है कि इन्ही बकाया रुपयों को लेने के लिए फूलचंद आकाश शर्मा के घर जाकर गाली गलौज कर पैसों का तगादा करता था. यही बात आकाश को नागवार गुजर रही थी. इसके बाद आकाश ने अपने दो अन्य दोस्तों के साथ मिलकर फूलचंद की हत्या की योजना बनाई. फिर उसे बहाने से बुलाया और धारदार हथियार से फूलचंद की हत्या कर दी. इसके बाद फूलचंद की लाश गन्ने के खेत में फेंक कर फरार हो गए.38 वर्षीय फूलचंद की हत्या के आरोप में पुलिस ने आकाश, अनुज और महेंद्र को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि 31 अक्टूबर की रात को 38 वर्षीय फूलचंद की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई थी. इस मामले में गांव के ही तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. उनके बीच पैसों के लेन-देन को लेकर विवाद चल रहा था. उसी विवाद में हत्या करने की बात सामने आई है, फिलहाल तीनों को जेल भेज दिया गया है.

यह भी पढे़ं:दबंगो का कहर : दलित की झोपड़ी में लगाई आग, विरोध करने पर कर दी पिटाई

ABOUT THE AUTHOR

...view details