उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

साध्वी प्राची ने साधा आजम खान पर निशाना, कहा- तोड़ देनी चाहिए जौहर यूनिवर्सिटी

By

Published : Mar 8, 2020, 3:28 AM IST

यूपी के बरेली जिले में निजी समारोह में शिरकत करने पहुंची विश्व हिंदू परिषद की नेता साध्वी प्राची ने सपा नेता आजम खान पर जमकर निशाना साधा. आजम खान के जौहर यूनिवर्सिटी को तोड़कर खत्म कर देना चाहिए. भारत में किसी देशद्रोही के नाम पर यूनिवर्सिटी नहीं होनी चाहिए

etv bharat
साध्वी प्राची ने साधा आजम खान पर निशाना.

बरेली:विश्व हिंदू परिषद की नेता साध्वी प्राची निजी कार्यक्रम में शिरकत करने बरेली पहुंची. इस दौरान उन्होंने सपा नेता आजम खान पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि रामपुर का रहनेवाला सीतापुर आ गया. आजम खान पर विवादित टिप्पणी करते साध्वी प्राची ने कहा कि आजम खान के जौहर यूनिवर्सिटी को तोड़कर खत्म कर देना चाहिए ताकि देश में एकता और अखंडता पुनः स्थापित हो सके.

साध्वी प्राची ने साधा आजम खान पर निशाना.

विश्व हिंदू परिषद की तेज तर्रार नेता साध्वी प्राची ने हिंदू वादी नेता कमलेश तिवारी की हत्या पर बयान दिया. उनका कहना है कि कमलेश तिवारी के हत्या के तार बरेली से जुड़े हुए हैं. वहीं दिल्ली के दंगाईयों का अड्डा भी बरेली ही है. मैंने सरकार को बताया कि देश भर में होनेवाले दंगों का जखीरा देवबंद और बरेली में मिलता है. इसलिए सरकार को इसे संज्ञान में लेकर उपयुक्त कदम उठाना चाहिए.

निर्भया के दोषियों को फांसी की मांग करते साध्वी प्राची ने कहा कि निर्भया के दोषियों को किसी भी हाल में फांसी होनी चाहिए, औरत कमजोर नहीं है. औरत के दो रुप होते हैं. औरत एक तरफ फूल तो दूसरी तरफ ज्वाला है. ज्वाला से खेलनेवाला जल जाता है.

इसे भी पढ़ें-बरेली: हज यात्रियों को हिन्दुओं ने माला पहना कर विदा किया, पेश की भाईचारे की मिसाल

देश भर में होनेवाले दंगों के तार देवबंद और बरेली से जुड़े रहते हैं. दिल्ली के दंगाईयों का अड्डा भी बरेली ही है.
साध्वी प्राची, नेता, विश्व हिंदू परिषद

ABOUT THE AUTHOR

...view details