उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Rape In Bareilly : 10 साल की बच्ची को दरिंदे ने बनाया हवस का शिकार

By

Published : Mar 12, 2023, 6:49 AM IST

बरेली में शनिवार को 10 साल की बच्ची के साथ एक युवक ने रेप की घटना को अंजाम दिया. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. बच्ची का मेडिकल कराया गया है.

Rape In Bareilly
Rape In Bareilly

बरेली:शेरगढ़ थाना क्षेत्र में शनिवार को एक मासूम बच्ची को दरिंदे ने अपनी हवस का शिकार बनाते हुए दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. घटना उस वक्त हुई जब मासूम बच्ची एक अन्य बच्ची के साथ खेतों में बकरियां चरा रही थी. पुलिस अज्ञात आरोपी की तलाश में जुट गई है. इसके बाद बच्ची को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया.

शेरगढ़ थाना क्षेत्र की रहने वाली बच्ची अपने पड़ोस की एक हम उम्र की बच्ची के साथ शनिवार को खेतों में बकरियां चराने गई थी. बताया जाता है कि शनिवार शाम को जब दोनों बच्चियां खेत में बकरियां चरा रही थीं कि तभी वहां एक अज्ञात युवक पहुंचा और वह 10 वर्षीय बच्ची को उठाकर खेत में ले गया, जहां उसके साथ उसने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. वहीं, जब आरोपी बच्ची को उठाकर ले गया, तभी उसके साथ की बच्ची चीखती-चिल्लाती हुई वहां से भागी और कुछ दूरी पर काम कर रहे एक शख्स को घटना के बारे में बताया. इसके बाद घटनास्थल पर पहुंचे लोगों को देखकर आरोपी मौके से बच्ची को छोड़कर फरार हो गया.

बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना की जानकारी लगते ही शेरगढ़ थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई. उसके बाद क्षेत्राधिकारी बहेड़ी डॉक्टर तेजवीर सिंह और पुलिस अधीक्षक ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल भी मौके पर पहुंच गए. उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण कर आसपास के लोगों से आरोपी के बारे में जानकारी ली. आरोपी के बारे में अभी पुलिस को कुछ पता नहीं लग पाया है और न ही बच्ची उस आरोपी की पहचान बता पा रही है.

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि 10 साल की बच्ची के साथ एक अज्ञात युवक ने दुष्कर्म किया. परिजनों की तहरीर के आधार पर अज्ञात युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा. जल्द ही उसको गिरफ्तार कर पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा. फिलहाल, बच्ची को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है. बच्ची युवक के बारे में अभी कुछ नहीं बता पा रही है.

यह भी पढ़ें:Child Girl Rape: कानपुर में 6 वर्षीय बच्ची के साथ गांव के ही युवक ने किया दुष्कर्म

ABOUT THE AUTHOR

...view details