उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बरेली में गो तस्करों के खिलाफ पुलिस का बड़ा एक्शन, जानिए

By

Published : Oct 31, 2022, 5:15 PM IST

बरेली में गो तस्करों के खिलाफ पुलिस ने अब तक बड़ी कार्रवाई की है. चलिए जानते हैं इस बारे में.

Etv bharat
बरेली में गो तस्करों के खिलाफ पुलिस का बड़ा एक्शन, जानिए

बरेलीः बरेली जोन की पुलिस इन दिनों गो तस्करों के खिलाफ सख्त एक्शन ले रही है. पुलिस ने बरेली जोन (Bareilly Zone) के 9 जिलों में गोकशी में लगे 22397 अपराधियों को पंजीकृत किया है. पुलिस ने जोन में 912 गो तस्करों (cow smugglers in bareilly) के खिलाफ गुंडा एक्ट के तहत कार्रवाई की है. इसके साथ ही 912 तस्करों के खिलाफ गैंगस्टर, 2 के खिलाफ एनएसए के तहत कार्रवाई की गई है. साथ ही 13 करोड़ से अधिक की संपत्ति जब्त की गई है.

बरेली जोन के एडीजी राजकुमार ने बताया कि बरेली जोन के 9 जिलों में गो तस्करों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की गई है. पुलिस ने अब तक 22397 अपराधियों के खिलाफ एक्शन लिया है. उन्होंने कहा कि जोन के 9 जिलों में जनवरी से अब तक 975 गो तस्करों के खिलाफ गुंडा एक्ट, 912 तस्करों के खिलाफ गैंगस्टर, दो के खिलाफ एनएसए के तहत कार्रवाई की गई है.साथ ही 13 करोड़ से अधिक की संपत्ति जब्त की गई. जोन में गोकशी में लगे 54 गैंग पंजीकृत किए गए हैं. 489 लोगों की हिस्ट्रीशीट खोली गई है.

बरेली जोन के एडीजी राजकुमार ने दी यह जानकारी.
बरेली जोन के एडीजी राजकुमार ने बताया कि गो तस्करों के खिलाफ आगे भी इसी तरह की कार्रवाई चलती रहेगी. गो तस्करों के खिलाफ अभियान जारी रहेगा.

ये भी पढ़ेंः आगरा में पुलिस की खुलेआम गुंडागर्दी, दारोगा ने ट्रैक्टर चालक को घसीटकर पीटा देखें Video

ABOUT THE AUTHOR

...view details