उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

वाल्मीकि समाज को नहीं रास आया भाजपा का साथ, थामा सपा का हाथ

By

Published : Sep 13, 2021, 5:45 PM IST

समाजवादी पार्टी के पूर्व मंत्री अताउर्रहमान

यूपी के बरेली में वाल्मीकि समाज का सम्मेलन हुआ, जिसमें बड़ी तादाद में वाल्मीकि समाज के लोग भाजपा को छोड़कर समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए. इस दौरान समाजवादी पार्टी के पूर्व मंत्री अताउर्रहमान ने सभी का स्वागत किया.

बरेली: जिले में बड़ी तादाद में वाल्मीकि समाज के लोग भाजपा को छोड़कर समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए हैं. समाजवादी पार्टी के पूर्व मंत्री अताउर्रहमान ने कहा कि भाजपा की सरकार दलित समाज और किसानों का उत्पीड़न कर रही है, इसीलिए वाल्मीकि समाज के लोग सपा में शामिल हो रहे हैं. कार्यक्रम के आयोजक ऋषि पाल वाल्मीकि ने कहा कि अब वाल्मीकि समाज भी 2022 के चुनाव में बहेड़ी विधानसभा से अताउर्रहमान को भारी मतों से विजयी बनाकर विधायक बनाने के लिए सहयोग करेगा.

बरेली की तहसील बहेड़ी के गांव बनईया में वाल्मीकि समाज का सम्मेलन हुआ. कार्यक्रम के मुख्य अतिथि समाजवादी पार्टी के पूर्व मंत्री अताउर्रहमान एवं वशिष्ठ अतिथि गुरुप्रसाद काले रहे. इस दौरान सपा के पूर्व मंत्री अताउर्रहमान ने कहा कि भाजपा की सरकार दलित समाज और किसानों का उत्पीड़न कर रही है. उन्होंने कहा हाथरस में दलित समाज की बेटी के साथ बलात्कार के बाद हत्या कर दी गई, परिजनों को मृत बेटी का मुंह भी देखने को नहीं मिला और शव जला दिया गया. किसान आंदोलन पर अताउर्रहमान ने कहा कि किसान काले कानूनों को वापस करने के लिए दस महीने से आंदोलन कर रहे है, लेकिन यह भाजपा सरकार अपनी जिद पर अड़ी हुई है. अब 2022 के चुनाव में जनता भाजपा सरकार को उत्तर प्रदेश से उखाड़ फेंकने और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने का काम करेगी.

भारतीय जनता पार्टी को छोड़कर वीरपाल वाल्मीकि, अजय वाल्मीकि, सुखलाल वाल्मीकि, तिलकराम वाल्मीकि, अनुज वाल्मीकि, राम आसरे वाल्मीकि, रामकृष्ण वाल्मीकि, रोहित वाल्मीकि, सूरज वाल्मीकि, हरवीर वाल्मीकि, पप्पू वाल्मीकि, राजेंद्र वाल्मीकि, महेंद्र वाल्मीकि, सतपाल वाल्मीकि, जयपाल वाल्मीकि, रामगोपाल वाल्मीकि, रमेश वाल्मीकि, विनोद वाल्मीकि आदि ने समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की और अताउर्रहमान ने सभी का स्वागत किया.

कार्यक्रम के आयोजक ऋषि पाल वाल्मीकि ने कहा कि अब वाल्मीकि समाज भी 2022 के चुनाव में बहेड़ी विधानसभा से अताउर्रहमान को भारी मतों से विजयी बनाकर विधायक बनाने में सहयोग करेगा. एलडीबी बैंक के पूर्व चेयरमैन चौ. सुखवीर सिंह ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details