उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बरेली में बंधक बनाकर किशोरी से दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी पड़ोसी युवक को किया गिरफ्तार

By

Published : Apr 10, 2023, 4:13 PM IST

उत्तर प्रदेश के बरेली जनपद में आरोपी युवक को पता था कि किशोरी घर पर अकेली थी. युवक छत के रास्ते घर में घुसा और सबसे पहले पालतू कुत्ते को बाधा. फिर टीवी ऑन करके उसकी आवाज तेज कर दी. इसके बाद उसने किशोरी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

Etv Bharat
Etv Bharat

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जनपद के इज्जतनगर थाना क्षेत्र में 11 साल की दलित किशोरी के साथ पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने बंधक बनाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. घर में घुसकर जब युवक वारदात को अंजाम दे रहा था तब किसी को किशोरी की चीख सुनाई न दे, इसके लिए उसने टीवी की आवाज तेज कर दी थी. इसके साथ ही घर के कुत्ते को बांध दिया था ताकि वो हमला न कर सके. लेकिन, कुत्ते के तेज आवाज में भौंकने पर आसपास ले लोग जब मौके पर पहुंच गए. इस पर आरोपी युवक छत के रास्ते भाग निकला. पुलिस ने आरोपी युवक अनुज कश्यप को गिरफ्तार कर लिया है.

बरेली के इज्जतनगर थाना क्षेत्र में रहने वाली 11 साल की किशोरी के मां बाप रविवार को काम के सिलसिले में बाहर गए हुए थे. घर पर किशोरी अकेली थी, तभी उसके पड़ोस में रहने वाला अनुज कश्यप छत के रास्ते से घर में घुस आया और किशोरी को कमरे में बंद करके उसके साथ दुष्कर्म किया. आरोपी पड़ोस के ही घर में रहता है और उसे पता था कि घर में कोई नहीं है. इसलिए वह छत के रास्ते घर में घुसा और सबसे पहले कुत्ते को पीटा, फिर बांध दिया. साथ ही बच्ची की चीख सुनाई न दे, इसके लिए टीवी की आवाज तेज कर दी. इसके बाद दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

जिस वक्त आरोपी कमरे में वारदात को अंजाम दे रहा था, उस वक्त पीड़िता के घर में एक कुत्ता मौजूद था, जो बहुत तेज तेज भौंक रहा था. उसकी तेज तेज भौंकने की आवाज सुनकर आसपास के लोग जब घर में पहुंचे तो उनको देखकर आरोपी अनुज छत के रास्ते से भाग गया. इसके बाद पड़ोसियों ने पूरी घटना की सूचना उसके मां-बाप को दी और वह घर पहुंचे. उन्होंने उसके बाद इज्जतनगर थाने में रविवार को पॉक्सो एक्ट और एससीएसटी एक्ट समेत कई अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है.

आरोपी अनुज कश्यप को पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस की गिरफ्त में आया आरोपी देवी जागरण में काम करता है. उसने बच्ची को घर में अकेला देखकर घटना को अंजाम दिया. पुलिस अधीक्षक नगर राहुल भाटी ने बताया कि 11 साल की बच्ची के साथ रेप की घटना सामने आई है, जिसमें मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसे जेल भेजा जा रहा है.

ये भी पढ़ेंः फिरोजाबाद में गला दबाकर पत्नी की हत्या की कोशिश, पुलिस ने आरोपी पति को किया गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details