उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, डबल मर्डर के तीन वांछित गिरफ्तार

By

Published : May 30, 2021, 3:55 AM IST

यूपी के बरेली में पुलिस ने डबल मर्डर के तीन वांछितों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार (arrested after encounter) किया है. पुलिस ने उसके पास से अवैध हथियार भी बरामद किए हैं. इस कार्रवाई के बारे में एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने जानकारी दी.

डबल मर्डर के तीन वांछित गिरफ्तार
डबल मर्डर के तीन वांछित गिरफ्तार

बरेली:जिले के थाना नवाबगंज(Thana Nawabganj) पुलिस ने तीन इनामी बदमाशों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार(arrested after encounter) किया है. मुठभेड़ के दौरान दो बदमाशों के पैर में गोली लग गई. जिसके बाद पुलिस ने तीनों बदमाशों को तीन अवैध तमंचों के साथ गिरफ्तार कर लिया है. घायल बदमाशों को उपचार के लिये नबाबगंज सीएचसी भेजा गया है.

डबल मर्डर में अभियुक्त थे तीनों बदमाश

गौरतलब है कि 22 मई 2021 को थाना नबाबगंज में डबल मर्डर हुये थे. इस हत्या में अभियुक्त कलीम हैदर, जैफी हैदर और जरी हैदर निवासी ग्राम करेली थाना नवाबगंज फरार चल रहे थे. जिनकी तलाश में पुलिस कई दिनों से लगी थी. शनिवार को पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि तीनों अभियुक्त नहर की तरफ जा रहे हैं. उनके पास हथियार भी हैं. सूचना पाकर पुलिस बल ने मौके पर पहुंच कर घेराबंदी कर दी. पुलिस को देखकर वे लोग भागने लगे और इस दौरान बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग भी की. जिसके बाद पुलिस द्वारा भी जवाबी फायरिंग की गई. जिसमें कलीम हैदर और जैफी हैदर के पैर में गोली लग गयी. जिसके बाद पुलिस ने तीनों बदमाशों को अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार कर लिया.

इसे भी पढ़ें-डबल मर्डर : बड़े भाई और भाभी की चाकू से काटकर हत्या, 1 साल का भतीजा भी घायल

अभियुक्तों पर घोषित था इनाम

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया घायल बदमाशों को उपचार के लिये नबाबगंज सीएचसी पर ले जाया गया है. अभियुक्त कलीम पर 25 हजार का इनाम घोषित था और जैफी हैदर और जरी हैदर पर बीस-बीस हजार रुपये का इनाम घोषित था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details