उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दबंगों ने की युवक-युवती की पिटाई, वीडियो वायरल

By

Published : Mar 31, 2021, 10:12 PM IST

बरेली में एक युवक और युवती की पिटाई का मामला सामने आया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. स्थानीय लोगों ने दोनों की पिटाई उस वक्त की जब वो शटर बंद कर दुकान के अंदर थे. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

bareilly viral video
युवक और युवती की पिटाई

बरेली: जिले के हाफिजगंज थाना क्षेत्र में एक युवक और एक युवती की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. स्थानीय लड़कों ने दोनों की पिटाई उस वक्त की जब वो शटर बंद कर दुकान के अंदर थे. वीडियो सामने आने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

मारपीट का वीडियो वायरल

रिठौरा कस्बे में सिलाई का काम करने वाला एक युवक अपनी दुकान का शटर बंद कर एक युवती के साथ अंदर बैठा था. स्थानीय लोगों का आरोप है कि बीच मोहल्ले में बनी दुकान में यह दोनों शटर बंद कर अंदर बैठ गए, जिसके बाद लोगों ने दुकान का शटर खोलकर दोनों के साथ मारपीट की. किसी ने घटना का वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, जिसके बाद बरेली पुलिस ने मामले की जांच कर सख्त कार्रवाई करने की बात कही है.

एसपी ग्रामीण ने कहा कि नहीं मिली कोई तहरीर

एसपी ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल ने कहा कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा पिटाई का वीडियो तो सामने आया है, लेकिन अभी तक पीड़ित पक्ष की तरफ से पुलिस को कोई शिकायत नहीं मिली है. अगर लिखित शिकायत मिलेगी तो आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details