उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जब सीओ से बोले बीजेपी विधायक, मुझे मारकर भगा दो

By

Published : May 9, 2021, 1:50 PM IST

बरेली जिले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की समीक्षा बैठक में शामिल होने आए बीजेपी विधायक डॉ श्याम बिहारी लाल की गाड़ी जिलाधिकारी कार्यालय पर पुलिसकर्मियों ने रोक ली. पुलिसकर्मियों ने उनसे आग्रह किया कि गेट के बाहर गाड़ी खड़ी कर पैदल अंदर जाएं. इससे तिलमिलाए विधायक ने कहा कि आप मुझे मारकर यहां से भगा दो.

bjp mla dr shyam bihari
बीजेपी विधायक डॉ श्याम बिहारी लाल.

बरेली:मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को बरेली पहुंचे. यहां उन्होंने जिलाधिकारी कार्यालय में कोविड कंट्रोल कमांड सेंटर का निरीक्षण किया और मंडल के सभी अधिकारियों-जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक की. इसी बैठक में उपस्थित होने आए फरीदपुर विधानसभा से बीजेपी विधायक डॉ श्याम बिहारी लाल और पुलिस के साथ झड़प हो गई.

बीजेपी विधायक और सीओ के बीच तीखी नोकझोंक.

...और आग बबूला हो गए विधायक
मुख्यमंत्री की बैठक के लिए जिलाधिकारी कार्यालय के बाहर गेट पर सुरक्षा व ट्रैफिक की व्यवस्था के लिए भारी पुलिस बल के साथ सीओ फर्स्ट दिलीप सिंह को लगाया गया था. जैसे ही विधायक श्याम विहारी की गाड़ी आई, पुलिस ने रोक दिया और उनसे आग्रह किया कि अपनी गाड़ी गेट के बाहर पार्क कर पैदल अंदर जाएं. इतना सुनना था कि विधायक जी आग बबूला हो गए और बोले, मैं अपनी गाड़ी सहित अंदर जाऊंगा. नहीं तो यहीं रहूंगा या आप मुझे मार कर यहां से भगा दें.

सीओ ने एसएसपी को दी मामले की सूचना
मुख्यमंत्री के आने का समय हो गया था और विधायक जी गेट के सामने से हटने को तैयार नहीं थे. आनन-फानन में सीओ दिलीप सिंह ने एसएसपी रोहित सिंह सजवाण को फोन पर सूचना दी. एसएसपी ने विधायक की गाड़ी अंदर जाने और विधायक को अंदर उतार कर गाड़ी बाहर पार्किंग में लगाने का आदेश दिया. इसके बाद विधायक बैठक में शामिल होने गए.

ये भी पढ़ें:मुरादाबाद के बाद बरेली पहुंचे CM, कोविड-19 से बचाव को लेकर की समीक्षा बैठक

प्रोटोकॉल के तहत विधायक को रोका गया
सीओ दिलीप सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री के साथ काफी स्कॉट रहता है. इसलिए आदेश था कि अधिकारी और जनप्रतिनिधि अपनी गाड़ियों को बाहर पार्किंग कर अंदर जाएंगे. मुख्यमंत्री के प्रोटोकॉल के तहत विधायक को रोका गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details