उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बरेली के पास हाईटेंशन बिजली का तार टूटकर ट्रेन पर गिरा, कई घंटे बाधित रहा दिल्ली रेल मार्ग

By

Published : May 14, 2023, 9:34 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat ()

हादसा उत्तर प्रदेश के बरेली के पास हुआ. भिटौरा रेलवे स्टेशन से पहले शंखा पुल के पास ट्रेन के ओएचई के ऊपर हाईटेंशन बिजली का तार टूटकर गिर गया. हादसे में किसी प्रकार के जान माल का नुकसान होने की सूचना नहीं है.

बरेली:लखनऊ दिल्ली रेल मार्ग पर बरेली के पास भिटौरा रेलवे स्टेशन से पहले जननायक एक्सप्रेस बड़े हादसे का शिकार होने से बच गई. भिटौरा रेलवे स्टेशन से पहले शंखा पुल के पास हाईटेंशन लाइन का तार टूटकर ट्रेन के इंजन पर गिर गया. हादसा रविवार की शाम को हुआ. इसकी वजह से बरेली दिल्ली रेल मार्ग कई घंटे प्रभावित रहा.

हादसा रविवार की शाम को हुआ. हाईटेंशन बिजली लाइन का तार टूट कर ओएचई पर गिरने के कारण ट्रैक पर ट्रेनों के पहिए थम गए. इसके चलते यात्रियों की दिलों की धड़कनें भी तेज हो गईं. किसी को भी समझ नहीं आ रहा था कि आखिर दिक्कत कहां है. हालांकि इस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. सूचना पर रेलवे के टीआई और आरपीएफ की टीम मौके पर पहुंच गई.

घटना के बारे मे मिली जानकारी के मुताबिक कि रविवार की शाम करीब साढ़े छह बजे बरेली से रामपुर जा रही जननायक एक्सप्रेस पर हाईटेंशन बिजली का तार टूट कर ओएचई पर गिरने के कारण ट्रैक पर ट्रेनों के पहिए थम गए, जिससे कई ट्रेनों का संचालन बाधित हो गया. सूचना पर रेलवे के टेक्निकल इंजीनियर व अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए और टूटे तार को ठीक करने का कार्य शुरू किया गया. स्टेशन मास्टर नरेश मौर्य ने बताया कि ओएचई तार टूटने से ट्रेनें रुक गई है. सूचना दे दी गई है. ठीक कराने का कार्य चल रहा है. ठीक होने में समय लग सकता है.

ये भी पढ़ेंः लखनऊ से दिल्ली और मेरठ को जाने वाली ट्रेनें 20-21 मई को रहेंगी रद, कुछ का किया गया रूट डायवर्ट

ABOUT THE AUTHOR

...view details