उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शौचालय के गड्ढे में डूबकर 5 साल के बच्चे की मौत, परिवार मे मचा कोहराम

By

Published : Apr 12, 2023, 9:17 PM IST

बरेली के आंवला में शौचालय के टैंक में गिरकर 5 वर्षीय शिशु की मौत हो गई. बच्चे की मौत के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

etv bharat
बच्चे की मौत

बरेलीः जिले की आंवला तहसील क्षेत्र में 5 साल के मासूम बच्चे की शौचालय के टैंक में डूबकर मौत हो गई. मासूम की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. बताया जा रहा है कि बच्चा सुबह से गायब था. परिजन उसकी सभी जगह तलाश कर रहे थे, तभी पानी के टैंक पर सीढ़ी लगाकर देखा गया तो उसमें बच्चे का शव मिला.

जनपद बरेली के आंवला तहसील क्षेत्र के रहटुईया गांव के निवासी राम भरोसे की पत्नी की बीमारी के चलते मौत हो गई थी. उन्हीं के दसवां संस्कार में शामिल होने राम भरोसे की बेटी व दामाद संजीव अपने बच्चों के साथ आए थे. जिला बदायूं के गांव जरावन निवासी संजीव प्लंबर का काम करता है. संजीव का बड़ा बेटा(5) सुबह से ही गायब था और परिजन उसकी तलाश कर रहे थे. वहीं, खोजबीन के दौरान बच्चे का शव पानी के टैंक मिला.

वहीं, इस पूरे मामले में मृतक के मामा प्रताप ने बताया पड़ोस के ही घर में टॉयलेट का टैंक बन रहा था, जिसमें सुबह पानी भरा गया था. किसी तरह वह उसमें गिर गया. बहुत देर तक जब वो नहीं आया तो घरवालों ने उसको खोजा. पर, वो नहीं मिला, फिर सीढ़ी लगाकर टेंक मे देखा गया तब उसकी लाश टैंक मे मिली. बच्चे को टैंक से बाहर निकाला गया. उसकी मौत से घर में कोहराम मच गया, सभी का रो-रोकर बुरा हाल है.

पढ़ेंः इटावा में वैक्सीन लगने के 12 घंटे बाद तीन माह के बच्चे की मौत, स्टाफ पर गलत इंजेक्शन लगाने का आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details