उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पुरानी रंजिश में दो पक्षों में झगड़ा, चार घायल

By

Published : Feb 24, 2022, 8:31 AM IST

बरेली के भोजीपुरा थाना क्षेत्र में पुरानी रंजिश के चलते दो पक्ष आपस में भिड़ गए. इस दौरान दोनों पक्षों के चार लोग घायल हो गए. पुलिस ने सभी घायलों को मेडिकल के लिए भेजा है. फिलहाल पुलिस को मामले में कोई तहरीर नहीं मिली है.

etv bharat
पुरानी रंजिश में दो पक्षों में झगड़ा, चार घायल

बरेली: पुरानी रंजिश के चलते भोजीपुरा थाना क्षेत्र में बुधवार की शाम दो पक्ष आपस में भिड़ गए. इस दौरान दोनों पक्षों के चार लोग घायल हो गए. मामला पुलिस के संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने सभी घायलों को मेडिकल के लिए भेजा. पुलिस का कहना है कि इस संबंध में अभी कोई तहरीर नहीं मिली है. फिलहाल मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है.

महिमा पट्टी निवासी पीड़ित प्रधान प्रेमजीत सिंह ने बताया कि वह बुधवार की शाम आटामांडा कालेज के पास एक होटल पर बैठे थे. इसी दौरान उनके भतीजे विपिन सिंह को रेलवे स्टेशन के पास पैदल जाते समय कुछ लोगों ने घेर लिया और लाठी डंडो से पीटने लगे. सूचना पाकर प्रधान प्रेमजीत सिंह भी मौके पर पहुंचे और भतीजे को बचाने की कोशिश की. तभी हमलावरों ने प्रेमजीत सिंह पर भी धारदार हथियारों से हमला बोल दिया. जैसे ही ग्रामीणों ने शोर-शराबा सुना तो मौके पर पहुंच गए, जिसके बाद हमलावर वहां से फरार हो गए.

यह भी पढ़ें-दबंगों ने दुकानदार को लाठी-डंडों से धुना, जानिए क्यों

पीड़ित प्रधान के परिजनों ने बताया कि हमला करने वालो से उनकी रंजिश चल रही है, जिसके चलते यह घटना हुई. इस दौरान दूसरे पक्ष के सत्यवीर सिंह व चचेरे भाई सहवाग सिंह घटना में घायल हुए हैं. पुलिस ने घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा है. भोजीपुरा थाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि गांव में किसी बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच झगड़ा हुआ है. झगड़े में दोनों पक्ष के लोग घायल हुए हैं और दोनों पक्ष मामले को लेकर थाने आए थे. दोनों को मेडिकल के लिए भेजा गया है. मामले में पुलिस को अभी तक तहरीर नहीं मिली है. तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details