उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

bareilly news: शादी के खाने को लेकर भिड़े जनाती, युवक को तंदूर में झोंकने की कोशिश

By

Published : Mar 1, 2023, 3:18 PM IST

बरेली में एक वैवाहिक समारोह में खाने को लेकर जनाती पक्ष के लोग आपस में भिड़ गए. इस दौरान एक युवक को तंदूर में झोंकने की कोशिश भी हुई. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Etv bharat
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो.

बरेलीः जनपद के मीरगंज में आयोजित विवाह समारोह में शादी के खाने को लेकर जनातियों के दो पक्षों में विवाद हो गया. इसमें छह लोग चोटिल हो गए. पुलिस आने की भनक लगते ही मारपीट करने वाले आरोपी भाग खड़े हुए.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो.

जानकारी के मुताबिक सोमवार को मीरगंज क्षेत्र के एक गांव की युवती की शादी का समारोह था. बारात शाही थाना क्षेत्र से आई थी. युवती के रिश्तेदारों का खाना बना रहे कारीगर से विवाद हो गया. कुछ लोगों का कहना है कि डोसा को लेकर विवाद हुआ था. वहीं, कुछ लोगों का आरोप है कि खाना डंडा होने के लेकर कारीगरों से जनाती पक्ष का विवाद हुआ था. नाराज जनातियों ने एक हलवाई को पीट दिया. इसके बाद रिश्तेदार आपस में ही भिड़ गए. दोनों पक्षों में जमकर मारपीट होने लगी. बीच-बचाव करने पहुंचे चुरई दलपतपुर निवासी संजीव कुमार के सिर में किसी ने वार कर दिया. इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए.

आरोप है कि मारपीट करने वालों ने एक युवक का सिर तंदूर में घुसाने की कोशिश की. इससे युवक के बाल झुलस गए. महिलाओं से भी मारपीट की गई. वायरल वीडियो में महिला को गिरते हुए देखा भी गया. कुछ लोगों ने इस मारपीट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

मारपीट होने से हंगामा हो गया. झगड़े में छह लोग चोटिल भी हुए. सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंच गई. इससे पहले मारपीट करने वाले भाग गए. पुलिस अपने साथ दो लोगों को ले गई तब जाकर मामला शांत हुआ और शादी की रस्में पूरी हुईं. उधर, पीड़ित संजीव कुमार की पत्नी किरन ने पुलिस को तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. थाना प्रभारी मीरगंज हरेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ एनसीआर दर्ज कर ली गई है. जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ेंः Umesh Pal Murder Case में शामिल शूटर्स की तलाश में लखनऊ पहुंची पुलिस, अतीक के फ्लैट में दबिश

ABOUT THE AUTHOR

...view details