उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

UP Election Result : डॉ. एमपी आर्य बने नवाबगंज के विधायक, अब रोजगार समेत अन्य मुद्दों का करेंगे समाधान

By

Published : Mar 11, 2022, 3:24 PM IST

Updated : Mar 11, 2022, 3:41 PM IST

बरेली की नवाबगंज विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी डॉक्टर एमपी आर्य ने सपा के भगवत शरण गंगवार को मात देते हुए 9544 वोटों से जीत हासिल की.

etv bharat
डॉ. एमपी आर्य

बरेली: जिले के नवाबगंज विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के डॉक्टर एमपी आर्य ने समाजवादी पार्टी के भगवत शरण गंगवार को हराकर जीत हासिल की है. डॉ. एमपी आर्य का जहां यह तीसरा चुनाव था, तो वही समाजवादी पार्टी के भगवान शरण गंगवार 5 बार विधायक रह चुके थे लेकिन उनको करारी हार का सामना करना पड़ा.

डॉ. एमपी आर्य

नवाबगंज विधानसभा सीट पर भाजपा और सपा के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिला. इस सीट पर भाजपा प्रत्याशी डॉक्टर एमपी आर्य ने सपा के भगवत शरण गंगवार को मात देते हुए 9544 वोटों से जीत हासिल की. चुनाव में डॉक्टर एमपी आर्य को 110829 वोट मिले हैं. वही, दूसरे नंबर पर रहे समाजवादी पार्टी के भगवत शरण गंगवार को 101285 वोट मिले.

इसे भी पढ़ें-up election result 2022: जीत के बाद बोलीं बीजेपी विधायक- छूटे कामों को प्राथमिकता

2022 के विधानसभा में नवाबगंज विधानसभा सीट से जीत हासिल करने के बाद ईटीवी भारत ने डॉक्टर एमपी आर्य से खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कहा कि नवाबगंज क्षेत्र में रोजगार, रोडवेज बस स्टैंड समेत अन्य विकास के कामों को प्राथमिकता के तौर पर कराया जाएगा. उन्होंने आगे कहा कि अभी तक वे डॉक्टर बनकर मरीजों की मर्ज का इलाज करते थे और अब विधायक बनकर समाज की बीमारियों को दूर करेंगे. साथ ही जनता की सेवा कर क्षेत्र में विकास कार्यों को कराएंगे.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated : Mar 11, 2022, 3:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details