उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

विशेष समुदाय के युवकों ने हिंदू युवती के साथ किया गैंगरेप, ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस को सौंपा

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Sep 21, 2023, 3:56 PM IST

यूपी के बरेली में गांव के ही दो युवकों ने युवती के साथ गैंगरेप (Gang rape with Girl in Bareilly) किया. दोनों युवक युवती को घुमाने के बहाने अपने साथ ले गए थे. इसी दौरान रास्ते में वारदात को अंजाम दिया.

Etv Bharat
Etv Bharat

बरेलीःजिले में एक युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. नवाबगंज थाना क्षेत्र में बरेली घूमने के बहाने दो विशेष समुदाय युवकों ने एक हिंदू युवती को खेत में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया. युवती की चीखपुकार पर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने दोनों युवकों को पड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ग्रामीणों ने गैंगरेप के आरोपियों को पकड़कर पुलिस को सौंपा.

इसे भी पढ़ें-शर्मनाक! 7 वर्षीय बच्चे ने 5 साल की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, रोते हुए परिजनों को बताई आपबीती

पुलिस के मुताबिक, नवाबगंज थाना क्षेत्र के रहने वाली एक युवती बुधवार को गांव के ही दो विशेष समुदाय युवकों के बहकावे में आकर बरेली घूमने उनके साथ बाइक से जा रही थी. युवती का आरोप है कि दोनों युवकों ने हाफिजगंज थाना क्षेत्र में बाइक रोककर उसे गन्ने के खेत में जबरदस्ती खींच कर ले गए. यहां दोनों ने साथ बारी-बारी रेप किया. विरोध करने पर गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी दी. पीड़ित युवती ने जब शोर मचाया तो आसपास मौजूद ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर दोनों युवकों को पड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने पीड़ित युवती की तहरीर पर उसके ही गांव के रहने वाले दूसरे समुदाय के रेहान और उसके दोस्त नाजिम के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण मुकेश चंद्र मिश्र ने बताया कि नवाबगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत एक युवती को दो युवकों द्वारा पहला फुसलाकर और उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. युवती की तहरीर पर के आधार पर तत्काल सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस मामले में आवश्यक कार्रवाई प्रचलित है.

इसे भी पढ़ें-Rape in Firozabad: घर में घुसकर महिला के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details