उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सनकी पतिः झगड़ा होने पर धारदार हथियार से रेता पत्नी का गला, फिर खुद कर ली आत्महत्या

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Nov 14, 2023, 8:48 PM IST

यूपी के बरेली में सनसनीखेज मामला सामने आया है. घरेलू विवाद में सनकी पति ने पहले पत्नी की धारदार हथियार से हत्या कर दी और फिर खुद भी जान दे दी.

Etv Bharat
Etv Bharat

बरेलीः जिले के सिरौली थाना क्षेत्र में सनकी पति ने पहले पत्नी की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी. इसके बाद खुद भी आत्महत्या कर ली. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम को भेजा. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक सिरौली थाना क्षेत्र के दलीपुर गांव निवासी मैकूलाल (25) पत्नी सीमा (21 ) और दो बच्चों के साथ रहता था. मैकूलाल पहले दिल्ली में छोटी-मोटी नौकरी करके अपने परिवार का पेट पालता था. लेकिन कुछ समय पहले दिल्ली में काम छोड़कर गांव दलीपुर लौट आया था. यहां वह खेती किसानी कर अपने परिवार के साथ रहता था.

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण मुकेश चंद्र मिश्र ने बताया कि मैकूलाल और उसकी पत्नी सीमा में आए दिन किसी न किसी बात पर विवाद होता रहता था. मैकूलाल गुस्सा ज्यादा करने वाला व्यक्ति था. मंगलवार को किसी बात को लेकर पति-पत्नी में विवाद हुआ. जिसके बाद कमरा बंद कर मैकूलाल ने खुरपी से पत्नी की गला काटकर हत्या कर दी। इसके बाद जब गुस्सा शांत हुआ तो खुद भी आत्महत्या करने लगा. पति-पत्नी के झगड़े की आवाज सुनकर आसपास के लोग जब उसके कमरे के पास पहुंचे तो नजारा देखकर दंग रह गए. इसके बाद पुलिस को मामले की सूचना दी.

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण मुकेश चंद्र मिश्र ने बताया कि सूचना मिलते ही तत्काल सिरौली थाने के इंस्पेक्टर राजेश कुमार फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस और ग्रामीणों ने दरवाजे को काफी खोलने का प्रयास किया पर लोहे का होने के चलते नहीं टूटा. इसके बाद खिड़की को तोड़कर पुलिस अंदर कमरे में दाखिल हुई और फंदे पर झूल रहे मैकूलाल को देखा तो उसकी सांसे चल रही थी. पुलिस मैकूलाल को तुरंत उतार कर अस्पताल भेजा गया. जहां मैकूलाल को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच की जा रही है.

इसे भी पढ़ें-लापता किशोरी धान के खेत में खून से लथपथ मिली, रेप की आशंका

इसे भी पढ़ें-तालाब किनारे बोरे में मिला बच्चे का शव, तंत्र-मंत्र के लिए हत्या की आशंका

ABOUT THE AUTHOR

...view details