उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

नौ दिन बाद लापता ऑटो चालक का शव जंगल में मिला, आधा शरीर कुत्तों ने खाया, पुलिस पर लापरवाही का आरोप

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Oct 31, 2023, 5:03 PM IST

बरेली में एक युवक का शव नौ दिन बाद जंगल में पड़ा मिला. परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप (Family members accused police negligence) लगाया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Etv Bharat
ऑटो चालक का शव जंगल में

एसपी देहात मुकेश मिश्रा ने दी जानकारी.

बरेली: जिले के फतेहगंज पश्चिमी थाना क्षेत्र से लापता ऑटो चालक बृजेश शर्मा (35) का शव नौ दिन बाद सोमवार की दोपहर बबूल के जंगल में पड़ा मिला. आधे शव को कुत्तों ने खा लिया था. परिवार का आरोप है कि पुलिस की लापरवाही से ब्रजेश की जान गई है. पुलिस ने गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज नहीं की थी. परिवार वालों ने हंगामा कर शव को उठाने से इनकार कर दिया. एसपी देहात के पहुंचने पर करीब सात घंटे बाद शव को उठाया गया.

फतेहगंज पश्चिमी में बसंत विहार के रहने वाले मुकेश शर्मा ने बताया कि उसका भाई बृजेश 22 अक्तूबर को ऑटो लेकर ससुराल जाने की बात कहकर निकला था. इसके बाद वह वापस नहीं आया. अगले दिन मीरापुर रफियाबाद रोड पर लावारिस हालत में ऑटो पुलिस को मिला. पुलिस ने ही परिवार को ऑटो के संबंध में जानकारी दी थी. परिवार के लोग हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस के पास चक्कर लगा रहे थे. मुकेश का आरोप है कि इलाका इंचार्ज ने उनकी बात नहीं सुनी.

इसे भी पढ़े-कानपुर के बिजनेसमैन के बेटे का अपहरण के बाद मर्डर, ट्यूशन टीचर से अफेयर में वारदात, दो गिरफ्तार

एसपी देहात मुकेश मिश्रा ने बताया कि मीरापुर रोड पर बबूल के जंगल से शव बरामद हुआ है. जिसकी पुष्टि वसंत विहार के रहने वाले बृजेश शर्मा के रूप में हुई है. मृतक नशे का आदी था. जिसके खिलाफ फतेहगंज थाना में कई मुकदमे दर्ज हैं. मृतक के शव के पास से इंजेक्शन की सिरिंज मिली है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत के कारणों का पता चलेगा. परिवार वालों की तहरीर के आधार पर मामले में कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़े-Love Triangle में हुई थी कानपुर में कारोबारी के बेटे की हत्या, तीन दिन से हो रही थी प्लानिंग

ABOUT THE AUTHOR

...view details