उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बरेली में सिलेंडर फटने से पति-पत्नी और बेटी घायल, घर से 30 गैस सिलेंडर बरामद

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Nov 23, 2023, 7:17 AM IST

Updated : Nov 23, 2023, 2:26 PM IST

1
1

बरेली में घर में खाना बनाते समय गैस सिलेंडर फट (Gas Cylinder Burst) गया. इस हादसे में एक ही परिवार के 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बरेलीःउत्तर प्रदेश के बरेली से एक दुखद घटना सामने आई है. यहां बुधवार को शहर के भोजीपुरा बाग इलाके के एक घर में सिलेंडर फटने से तीन लोग गंभीर रूप से झुलस गए. घर में सिलेंडर फटने की सूचना पड़ोसियों ने पुलिस को दी. साथ ही घायलों को इलाज के लिए एसआरएमएस मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया. यहां एक घायल की हालत गंभीर बनी हुई है.

गंभीर रूप से झुलसी नीलम.

बता दें कि बरेली के भोजीपुरा बाग वाली बाजार के निकट नीरज रस्तोगी का मकान है, मकान में देर रात गैस सिलेंडर फटने से उसकी चपेट में नीरज और उनकी पत्नी नीलम, बेटी नैंसी आ गए. इस हादसे तीनों गंभीर रूप से झुलस गए. इस घटना की जानकारी स्थानीय लोगों ने पुलिस को देकर तीनों को एसआरएमएस मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे. यहां तीनों को इलाज के लिए भर्ती कराया. चिकित्सकों के अनुसार नीलम लगभग 80 प्रतिशत जल चुकी हैं, जबकि अन्य लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. सभी घायलों को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया. जहां तीनों का इलाज जारी है.

घर से 30 गैस सिलेंडर बरामद.

स्थानीय लोगों के अनुसार घर में खाना बनाते समय हादसा होना बताया जा रहा है. इस हादसे में आसपास के मकानों के खिड़कियां भी हिल गए थे. इस वजह से स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने गंभीर रूप से घालय नीरज के घर से भारत गैस के 27 सिलेंडर कॉमर्शियल तथा 3 घरेलू गैस सिलेंडर बरामद किया है. मकान में इतने सिलेंडर क्यों रखे थे ? हालांकि पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

यह भी पढ़ें- चेकिंग के वक्त ट्रैफिक सिपाही पर कार चढ़ाने की कोशिश, ड्राइवर गिरफ्तार

यह भी पढ़ें- बैंक में पत्नी संग आए फौजी का बैग गिरते ही चली गोली, पास ही बैठा युवक हुआ घायल

Last Updated :Nov 23, 2023, 2:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details