उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बरेली में करंट लगने से ठेकेदार की मौत

By

Published : Jul 23, 2023, 2:55 PM IST

बरेली में करंट लगने से ठेकेदार की मौत हो गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Etv bahrat
Etv bahrat

बरेली: जिले में एक ठेकेदार की करंट लगने से मौत हो गई. ठेकेदार ने कस्बे के बिलासपुर बस अड्डे पर तीन मंजिला मकान में प्लास्टर करने का ठेका लिया था. लेबर व मिस्त्री मकान में काम कर रहे थे. ठेकेदार काम देखने गया था, तभी वह हादसे का शिकार हो गया. मृतक के परिजनों ने मकान मालिक पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की है.

मृतक के चचेरे भाई जलीस अहमद ने बताया कि कस्बा शीशगढ़ बहेड़ी बस अड्डे निवासी इस्तकार भवन निर्माण का ठेका लेता था. चार दिन पहले उसने बिलासपुर बस अड्डे पर बने एक तीन मंजिला मकान के प्लास्टर का ठेका लिया था. मकान से सटकर हाईटेंशन लाइन जा रही थी. लेबर व मिस्त्री काम कर रहे थे. भाई काम देखने गया था, तभी वह हादसे का शिकार हो गया. मृतक के चार बेटे और पांच बेटियां हैं.

मृतक के परिजनों ने पुलिस को बताया कि मकान में काम चलने तक हाईटेंशन लाइन कटवाने के लिए कहा गया था लेकिन मकान मालिक ने अनसुना कर दिया. मकान मालिक की लापरवाही की वजह से हादसा हो गया. इंस्पेक्टर विजय कुमार ने बताया कि मृतक ठेकेदार था. वह काम देखने गया था, काम नहीं कर रहा था. काम मिस्त्री व लेबर कर रहे थे इसलिए मकान मालिक के खिलाफ कार्रवाई का कोई औचित्य नहीं बनता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details