उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बीजेपी के नवनिर्वाचित विधायक बोले- गांव का रहने वाला हूं, इसीलिए चुनी है ग्रामीण क्षेत्र की राजनीति

By

Published : Mar 11, 2022, 3:32 PM IST

बरेली की बिथरी चैनपुर विधानसभा सीट से बीजेपी के डॉ. राघवेंद्र शर्मा ने सपा प्रत्याशी अगम कुमार मौर्या शिकस्त देकर जीत हासिल की है. इस सीट पर बेजेपी ने अपने सिटिंग विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल का टिकट काटकर डॉ. राघवेंद्र शर्मा को अपना उम्मीदवार बनाया था.

etv bharat
बीजेपी के नवनिर्वाचित विधायक डॉ. राघवेंद्र शर्मा

बरेली:बिथरी चैनपुर विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के डॉ. राघवेंद्र शर्मा ने समाजवादी पार्टी के अगम कुमार मौर्या को 16033 वोटों से शिकस्त दी है. इस सीट पर भारतीय जनता पार्टी ने अपने सिटिंग विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल का टिकट काटकर डॉ. राघवेंद्र शर्मा को अपना उम्मीदवार बनाया था. पार्टी की उम्मीदों में खरा उतरते हुए डॉ. राघवेंद्र ने जीत हासिल की है.

बीजेपी के नवनिर्वाचित विधायक डॉ. राघवेंद्र शर्मा से बातचीत
बरेली की 9 विधानसभा सीटों में बिथरी चैनपुर विधानसभा सीट भारतीय जनता पार्टी के लिए एक अहम सीट थी. क्योंकि इस सीट पर भारतीय जनता पार्टी के सिटिंग विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल का टिकट काटकर ऑर्थो सर्जन डॉक्टर राघवेंद्र शर्मा को चुनावी मैदान में उतारा गया था. जिसके बाद सिटिंग विधायक के समर्थकों में नाराजगी भी देखने को मिली थी. इसके बावजूद डॉ. राघवेंद्र शर्मा ने समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी अगम कुमार मौर्या को हराकर जीत हासिल की है.

यह भी पढ़ें-दिल्ली में तय होगा सीएम योगी के नए मंत्रिमंडल का चेहरा, इस बार बदल सकते हैं डिप्टी सीएम

नवनिर्वाचित विधायक डॉ. राघवेंद्र शर्मा का कहना है कि वो गांव के रहने वाले हैं. उन्होंने गांव की राजनीति को चुना है ताकि वो ग्रामीण क्षेत्र के युवाओं को उनके अंदर के हुनर, कौशल और जज्बे को बाहर निकालकर उन्हें सही मार्गदर्शन कर सकें. उन्होंने कहा कि वो डॉक्टर भी हैं और अब डॉक्टर के साथ विधायक भी बन गए हैं. उनका काम गांव की भोली-भाली ग्रामीण जनता को सही खानपान की भी जानकारी देना भी है, ताकि बीमारियों से बचा जा सके. डॉ. राघवेंद्र शर्मा ने कहा कि क्षेत्र में विकास के भी पर्याप्त कार्य कराए जाएंगे.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details