उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Bareilly में एलएलबी की छात्रा से मुफ्ती ने किया रेप, मामले की जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Mar 4, 2023, 4:25 PM IST

बरेली की एक युवती ने मुफ्ती पर रेप का आराेप लगाया है. पीड़िता ने पुलिस काे शिकायती पत्र सौंपकर कार्रवाई की मांग की है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

बरेली में एलएलबी की छात्रा से मुफ्ती ने किया रेप.
बरेली में एलएलबी की छात्रा से मुफ्ती ने किया रेप.

बरेली में एलएलबी की छात्रा से मुफ्ती ने किया रेप.

बरेली : जिलेके एक निजी विश्वविद्यालय से एलएलबी फर्स्ट ईयर की पढ़ाई कर रही छात्रा ने रामपुर के रहने वाले मुफ्ती और उसके साथी पर दुष्कर्म और फर्जी निकाहनामा बनवाने का आरोप लगाया है. पीड़िता ने पुलिस से कार्रवाई की गुहार लगाई है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने पूरे मामले की जांच सीओ तृतीय काे सौंप दी है.

छात्रा का आराेप है कि वह कि जिले के एक निजी विश्वविद्यालय से एलएलबी कर रही है. पीलीभीत में एक कार्यक्रम में उसकी मुलाकात रामपुर के रहने वाले मुफ्ती से हाे गई. मुफ्ती ने उसे कई मामलाें में मदद का आश्वासन दिया. इसके बाद उससे बातचीत शुरू कर दी. छात्रा का आरोप है कि मुफ्ती ने उसे पढ़ाई में भी मदद का झांसा दिया था.

छात्रा का आरोप है कि मुफ्ती ने एक दिन कार से उसे ले जाकर नशीली गोली खिला दी. इससे वह बेसुध हाे गई. इत दौरान मुफ्ती ने उसके साथ रेप किया. इसके अलावा मुफ्ती के ड्राइवर ने भी उसके साथ रेप किया. छात्रा का आरोप है कि जब पुलिस से मामले की शिकायत करने की बात कही ताे मुफ्ती ने निकाहनामा बनवाकर उस पर उसके साइन करा लिए. कुछ दिन बाद पता चला कि निकाहनामा फर्जी है. मुफ्ती ने उसके साथ धाेखाधड़ी की है. इसके बाद उसने मां काे पूरी सच्चाई बता दी.

परिजनाें के साथ पहुंचकर छात्रा ने बरेली पुलिस से शिकायत की. एसएसपी ने पूरे मामले की जांच सीओ थर्ड को सौंप दी है. पुलिस अधीक्षक नगर राहुल भाटी ने बताया कि छात्रा के प्रार्थना पत्र पर जांच की जा रही है. मामला बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र का है. जांच में जाे भी तथ्य निकल कर आएंगे, उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें :चप्पल चोरी के शक में मंदबुद्धि युवक की पीट-पीटकर हत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details