उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लापता युवक की जांच में पुलिस को मिले अहम सुराग, मां ने दर्ज कराया था हत्या का मुकदमा

By

Published : Apr 8, 2023, 8:38 AM IST

बरेली में लापता युवक विकास सिंह के मामले में पुलिस ने कई लोगों से पूछताछ की. इसमें पुलिस को कई अहम जानकारियां मिलीं. तीन अप्रैल को युवक लापता हो गया था.

बरेली
बरेली

बरेली: मीरगंज में लापता विकास सिंह के मामले में एसओजी दूसरे दिन यानी शुक्रवार को भी मीरगंज में डेरा डाले रही. पुलिस ने कई लोगों से पूछताछ की. पूछताछ के दौरान पुलिस को अहम जानकारियां मिली हैं. मोहल्ला राजेंद्र नगर निवासी विकास सिंह तीन अप्रैल की रात साढ़े आठ बजे मोबाइल पर बात करते हुए घर से बाहर निकला था. इसके बाद वह घर नहीं लौटा. विकास सिंह की मां मीरा देवी ने शक जताते हुए गांव नथपुरा निवासी जिला पंचायत सदस्य निरंजन यदुवंशी और उनकी पत्नी मंजू यदुवंशी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था. पुलिस जांच कर रही है.

मुकदमा दर्ज होने के बाद एसओजी और थाने की पुलिस मामले की जांच में जुटी है. पुलिस ने इस मामले में क्षेत्र के कई युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की. एसओ हरेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस जल्द ही घटना का खुलासा करेगी. पुलिस आरोपी जिला पंचायत सदस्य और लापता विकास के दोस्तों के नंबरों की कॉल डिटेल भी खंगाल रही है. दोस्तों की कॉल डिटेल की मदद से भी पुलिस को कोई सुराग मिल सकता है. इसकी भी जांच हो रही है कि घर से निकलते समय विकास किससे बात कर रहा था. लापता युवक की मां मीरा देवी का आरोप है कि जिला पंचायत सदस्य की पत्नी ने चार अप्रैल की सुबह उनको फोन किया था. फोन पर महिला ने कहा कि उसके पति ने युवक का खेल खत्म कर दिया.

यह भी पढ़ें:Umesh Pal Murder Case : माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन हुई 50 हजार की इनामी

ABOUT THE AUTHOR

...view details