उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Bareilly crime : डीजे पर डांस को लेकर विवाद, छात्र के सिर पर मारी बोतल, कुछ ही घंटे में मौत

By

Published : Feb 10, 2023, 6:10 PM IST

बरेली के नवाबगंज इलाके में डीजे पर डांस काे लेकर विवाद हाे गया. किशाेर ने छात्र के सिर पर बाेतल से हमला कर दिया. इससे उसकी मौत हाे गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

कमल की फाइल फाेटाे.
कमल की फाइल फाेटाे.

बरेली :जिले के नवाबगंज क्षेत्र में गुरुवार काे बारात आई थी. इस दौरान डीजे पर डांस को लेकर 2 किशोरों में विवाद हाे गया. इस पर एक किशाेर ने 12 वर्षीय छात्र के सिर पर सॉस की बोतल से वार कर दिया. इससे वह गंभीर रूप से घायल हाे गया. परिवार के लाेगाें ने गांव में ही छात्र की पट्टी करा दी. वे चाेट काे हल्का मान अस्पताल नहीं गए. कुछ ही घंटे बाद छात्र की मौत हाे गई.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अखिलेश चौरसिया ने बताया कि नवाबगंज के रतनपुर गांव के रहने वाले फट्टू की बेटी की गुरुवार शाम को बारात आई थी. घराती और बाराती डीजे पर डांस कर रहे थे. आसपास के रहने वाले लोग भी बारात को देखने आए थे. पांचवी क्लास में पढ़ने वाला 12 वर्षीय कमल भी आया था. डीजे पर डांस के दौरान उसका भोजीपुरा थाना क्षेत्र के रहने वाले एक 14 वर्षीय किशोर से विवाद हाे गया. कमल के पिता हरिशंकर का आरोप है कि किशोर ने उनके बेटे के सिर पर सॉस की बोतल मार दी. इससे वह घायल हाे गया.

घरवालों ने गांव में ही उसके मरहम पट्टी करा दी. आरोपी के परिजनों से मामले की शिकायत की. घरवाले सिर में लगी चोट को हल्का समझ कर डॉक्टर के पास नहीं गए. कुछ ही घंटे बाद कमल की हालत बिगड़ने लगी. इसके बाद परिवार के लाेग उसे अस्पताल लेकर पहुंचे. वहां चिकित्सकाें ने उसे मृत घोषित कर दिया. परिजनाें ने पुलिस काे मामले की जानकारी दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर किशाेर की तलाश की जा रही है.

यह भी पढ़ें :बुलेट के लिए मां ने नहीं दिए रुपये तो बेटे मार डाला, पुलिस को करता रहा गुमराह


ABOUT THE AUTHOR

...view details