उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मंदिर में फांसी के फंदे पर लटकी मिली बाबा की लाश

By

Published : May 18, 2022, 10:49 PM IST

बरेली में स्थित एक मंदिर में फांसी के फंदे से बाबा का शव लटकता मिला है. पुलिस प्रथम दृष्टया आत्महत्या मान रही है.

नवाबगंज थाना
नवाबगंज थाना

बरेलीःजिले के नवाबगंज थाना क्षेत्र के शिव मंदिर पर रहने वाले बाबा की दीवार के सहारे फंदे से लटकी लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. घटना की जानकारी मिलने पर नवाबगंज थाने की पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है. पुलिस प्रथम दृष्टया आत्महत्या मान रही है.

दरअसल फरीदापुर गंगा पुर गांव के बाहर एक शिव जी का मंदिर है, जहां आसपास के लोग पूजा अर्चना करने आते हैं बताया जा रहा है कि मंदिर पर 15 दिन पहले 40 वर्षीय राम जी दास बाबा और एक महिला साध्वी मंदिर पर रहने आए थे. दोनों काफी दिनों तक साथ साथ रहे. 8 दिन पहले महिला साध्वी किसी बात से नाराज होकर मंदिर को छोड़कर कहीं चली गई और बाबा अकेला मंदिर में रहने लगे. बाबा राम जी दास का शव बुधवार को मंदिर में बने कमरे की दीवार पर गले में फंदे के सहारे लटका मिला. लटकी लाश को देखकर इलाके में हड़कंप मच गया और देखते ही देखते मौके पर भीड़ जमा हो गई.

इसे भी पढ़ें-पिता पर लगा बेटे का अपहरण करने का आरोप, जाने क्या है मामला


नवाबगंज थाने के इंस्पेक्टर अशोक ने बताया कि बाबा राम जी दास ने दीवार से लटक कर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी फिलहाल. प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मामला लग रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details