उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बरेली: पुलिस मुठभेड़ में दुष्कर्म और हत्या का वांछित गिरफ्तार

By

Published : Aug 12, 2020, 8:13 PM IST

यूपी के बरेली जिले में पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. मुठभेड़ के दौरान दुष्कर्म और हत्या के वांछित अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

etv bharat
दुष्कर्म और हत्या का वांछित गिरफ्तार.

बरेली:जिले के थाना नवाबगंज पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है, जहां पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान दुष्कर्म और हत्या की वारदात को अंजाम देने के साथ ही सबूत मिटाने वाले वांछित इनामी को गिरफ्तार किया है. पकड़ा गया इनामी पुलिस मुठभेड़ के दौरान दोनों पैरों में गोली लगने से बुरी तरह घायल हो गया.

बरेली की थाना नवाबगंज पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान वांछित इनामी अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया. मुठभेड़ के दौरान अभियुक्त के दोनों पैरों में गोली लगी है. अभियुक्त महेश उर्फ मुकेश पुत्र रामेश्वर दयाल नवाबगंज थाना क्षेत्र के ईंद जागीर का रहने वाला है.

तमंचा और कारतूस बरामद
पुलिस को सूचना मिली कि मुकदमे का वांछित अभियुक्त महेश नवदिया मोड़ के पास मौजूद है. पुलिस ने सूचना पर घेराबंदी की तो उसने पुलिस पर ही फायरिंग शुरू कर दी. जवाबी फायरिंग में महेश के दोनों पैरों में गोली लगी. पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान इनामी अपराधी महेश को गिरफ्तार कर लिया. अभियुक्त के पास से एक 315 बोर का तमंचा, दो खोखा कारतूस समेत एक जिंदा कारतूस बरामद हुआ है.


15 हजार का था इनाम
पुलिस ने महेश को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र नवाबगंज में भर्ती कराया गया था, जिसके बाद उसे जिला अस्पताल भेज दिया गया. महेश पर थाना नवाबगंज में 302, 376, 201, 120 B आईपीसी व धारा 3/4 का मुकदमा दर्ज था. महेश इस मुकदमे का वांछित अभियुक्त है. न्यायालय द्वारा इसकी के गिरफ्तारी का वारंट जारी किया गया था. वहीं पुलिस द्वारा अभियुक्त महेश पर 15 हजार रुपये का इनाम भी घोषित था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details