उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बाराबंकी में रोडवेज बस पलटी, दो लोगों की मौत 23 अन्य घायल

By

Published : Jan 24, 2022, 6:12 PM IST

Updated : Jan 24, 2022, 8:01 PM IST

सोमवार को बाराबंकी में रोडवेज बस पलट गई. इसमें दुर्घटना (Barabanki Roadways Bus Accident) में दो लोगों की मौत हो गयी. वहीं बस सवार 23 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गये.

etv bharat
बाराबंकी में रोडवेज बस पलटी

बाराबंकी: सोमवार को रामनगर में घाघरा नदी के पुल के पास एक तेज रफ्तार रोडवेज बस असंतुलित होने के बाद बस पलट गई. रोडवेज बस असंतुलित होकर पलट गई और सड़क किनारे खाई में जा गिरी. बस गोंडा से लखनऊ जा रही थी. इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी. वहीं बस में सवार 23 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना मिलने पर रामनगर और जरवल की पुलिस घटनास्थल का पहुंची और घायलों को रामनगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया. यहां 13 गंभीर रूप से घायल लोगों बाराबंकी जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया.

जानकारी देता यात्री

ये भी पढ़ें- युवती ने 2 युवकों पर लगाया बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का आरोप...

बाराबंकी में सोमवार को एक बड़ा सड़क हादसा हो गया. तेज रफ्तार की वजह से रोडवेज बसों की आमने-सामने की टक्कर के बाद एक रोडवेज बस अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे में दो यात्रियों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि हादसे में घायल 13 यात्रियों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. अन्य यात्री खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं. उनका स्थानीय सीएचसी में इलाज हो रहा है.

रामनगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र

गोंडा डिपो की बस लखनऊ की तरफ जा रही थी. इसी दौरान रामनगर थाना क्षेत्र के चौका घाट क्रॉसिंग के पास सामने से आ रही दूसरी रोडवेज बस से टक्कर के बाद यह हादसा हुआ. यात्रियों का कहना है कि रोडवेज बस तेज रफ्तार में थी. ड्राइवर की लापरवाही के कारण बस पलट गयी. इसमें दो लोगों की दबकर मौत हो गई. घायलों को रामनगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (Ram Nagar Community Health Centre) में भर्ती कराया गया.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated : Jan 24, 2022, 8:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details