उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जंगल में विस्फोट से बकरी चराने गए दो बच्चे हुए घायल, एसपी ने दिए फॉरेंसिक जांच के आदेश

By

Published : Aug 11, 2021, 7:29 PM IST

बाराबंकी के एक जंगल में विस्फोटक सामग्री से 2 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गये. जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने फौरन दोनों बच्चों को पुलिस वालों से सीएससी रामनगर में भर्ती कराया.

जंगल में विस्फोट
जंगल में विस्फोट

बाराबंकीः जिले के रामनगर विकासखंड के सामने बकरी चराते समय जंगल में विस्फोटक सामग्री से 2 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए. जानकारी पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों बच्चों को सीएससी रामनगर में भर्ती कराया. जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद दोनों बच्चों को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है.

जानकारी के मुताबिक सुबह बच्चे बकरी चराने के लिए गये हुए थे. वे केसरी पुर से रेलवे लाइन को पारकर रामनगर ब्लॉक के सामने जंगल में चले गए थे. इसी दौरान जोर का धमाका हुआ और दोनों बच्चे गंभीर जख्मी हो गए. धमाके की आवाज सुनकर ब्लॉक परिसर से सभी लोग बाहर निकल आए, तो सामने धुएं का गुब्बार था. जिसमें 2 बच्चों को चीख-पुकार सुनाई पड़ी. लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने दोनों बच्चों को सीएचसी रामनगर हॉस्पिटल में पहुंचाया, जहां पर इलाज के दौरान बच्चों को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया. जंगल में हुए विस्फोट से आसपास के इलाकों में दहशत का माहौल बना हुआ है. लोग इस घटना को लेकर तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- राज कुंद्रा मामले पर रजा मुराद ने कहा- हर घर में न खोलें अदालत, फैसला आने का करें इंतजार

हालांकि जानकारी के बाद घटनास्थल पर पहुंचे रामनगर पुलिस क्षेत्राधिकारी दिनेश कुमार दुबे, उप जिलाधिकारी राजीव कुमार शुक्ला ने छानबीन करना शुरू कर दिया. इसके बाद पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद घटनास्थल पर पहुंच गए. उन्होंने घटना की फॉरेंसिक जांच के आदेश दिए. इस जांच के बाद ही पता चल पायेगा कि घटना के पीछे की वजह क्या है और ये विस्फोट किस चीज का था. फिलहाल बच्चों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

इसे भी पढ़ें-पहले से ही तय था चोरी के पैसों का बंटवारा, अधिकारियों से लेकर यूनियन नेताओं को मिलती थी हिस्सेदारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details