उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बाराबंकी: समाधान दिवस के दौरान महिला फरियादी ने डीएम की गाड़ी के सामने आकर लगाई फरियाद

By

Published : Nov 3, 2019, 2:42 PM IST

यूपी के बाराबंकी में समाधान दिवस मनाया गया. इस दौरान फरियादियों ने अपनी फरियाद को अधिकारियों के सामने रखा. एक फरियादी महिला डीएम की गाड़ी के सामने आकर समस्या के समाधान के लिए गुहार लगाई, जिस पर डीएम ने मुआयना कर मामले के समाधान का आदेश दिया.

समाधान दिवस मनाया गया.

बाराबंकी: रामनगर थाने पर डीएम और पुलिस कप्तान की मौजूदगी में समाधान दिवस मनाया गया. इसमें दो मामलों का निस्तारण किया गया. फरियादियों ने अपनी फरियाद को अधिकारियों के सामने रखा. मधु नाम की फरियादी ने डीएम की गाड़ी के सामने आकर गुहार लगाई.

समाधान दिवस मनाया गया.


डीएम ने दी जानकारी

  • समाधान दिवस का आयोजन किया गया.
  • डीएम ने बताया कि रामनगर थाने और मसौली थाने का मुआयना किया गया.
  • चुनाव की वजह से मुआयना नहीं किया जा सका, जिससे समाधान दिवस के अवसर पर थानों का मुआयना किया गया.
  • भवन निर्माण का मामला संज्ञान में आया है.
  • क्राइम रजिस्टर को भी चेक किया गया है.

इसे भी पढ़ें:- समाधान दिवस पर एडीजी प्रेम प्रकाश ने सुनी पीड़ितों की समस्यायें

समाधान दिवस के दौरान एक फरियादी ने डीएम की गाड़ी के सामने आकर समस्याओं के समाधान के लिए गुहार लगाई. इस पर डीएम ने क्षेत्राधिकारी को मौके का मुआयना कर निस्तारण करने का आदेश दिया. बारावफात और महादेवा महोत्सव को लेकर तैयारियां की जा रही हैं. सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए जा रहे हैं, जिससे शांति व्यवस्था बनी रहे.

Intro:बाराबंकी 2 नवंबर रामनगर थाने पर जिलाधिकारी व कप्तान की मौजूदगी में मनाया गया समाधान दिवस जिसमें 2 मामलों का निस्तारण किया गया निस्तारण फरियादियों ने अपनी फरियाद ओं की लगाई गुहार उसके पहले भी तहसील दिवस में लोगों ने दी थी अपनी समस्याओं की तहरीर जिस पर कार्यवाही ना होने से मधु नाम की पीड़िता ने जिलाधिकारी के वाहन के सामने आकर अपनी समस्याओं के लगाई गुहार और कहा कोई कार्यवाही नहीं हो रही है । रास्ता साहब खुलवा दिया जाए
वहीं जिलाधिकारी महोदय ने क्षेत्राधिकारी महोदय को मौके का मुआयना कर निस्तारण करने का आदेश दिया


Body:जिलाधिकारी महोदय ने बताया इलेक्शन के दौरान थाने का मुआयना नहीं किया जा सका जिससे आज समाधान दिवस के अवसर पर थाने का मुआयना भी किया गया इसके भवन के निर्माण के लिए मामला संज्ञान में आया हैं क्राइम रजिस्टर को भी चेक किया गया है ।
और बारावफात वा आने वाले महादेवा महोत्सव की तैयारियों का व राम जन्मभूमि के मामला माननीय सुप्रीम कोर्ट के आने वाले आदेश को मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था के उद्देश्य से
हम लोग निरीक्षण व शांति व्यवस्था बनाए रखने के तैयारियों में लगे हैं जिससे शांति व्यवस्था बनी रहे।


Conclusion:वहीं जिलाधिकारी महोदय ने यह भी बताया कि हम लोग मसौली वा रामनगर थाने की समस्याओं को समाधान दिवस के दिन पूरे जिले में हर थाने का मुआयना करते हैं
आज रामनगर थाने का और मसौली थाने का मुआयना किया।
महादेवा महोत्सव की तैयारियों को जायजा लेने के लिए महादेवा में साफ-सफाई व अभरन तालाब में गंदगी होने से जिलाधिकारी महोदय ने अपनी नाराजगी दिखाई और आदेश दिया कि साफ सफाई होनी चाहिए।

विजुअल
बाइट जिलाधिकारी आदर्श कुमार सिंह
बाइट पीड़िता मधु की

रिपोर्टर आर एन साहनी स्ट्रिंगर रामनगर विधानसभा बाराबंकी
9919688836

ABOUT THE AUTHOR

...view details