उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

यूपी की सौ सीटों पर चुनाव लड़ेगी रा. भारतीय अखंड पार्टी, जानें किसके दम पर पार्टी लड़ेगी चुनाव..

By

Published : Oct 30, 2021, 10:44 PM IST

राष्ट्रीय भारतीय अखंड पार्टी कार्यकर्ता सम्मेलन

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में राष्ट्रीय भारतीय अखंड पार्टी ने बेरोजगारी के मुद्दे पर चुनावी मैदान में उतरने का एलान किया है. पार्टी प्रदेश भर में सौ सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारकर अकेले अपने दम पर चुनाव लड़ेगी. यह जानकारी पार्टी के रा. अध्यक्ष अरुण कुमार ने दी.

बाराबंकी: आगामी विधानसभा चुनाव में राष्ट्रीय भारतीय अखंड पार्टी बेरोजगारी के मुद्दे पर चुनावी मैदान में उतरेगी. पार्टी ने प्रदेश भर में सौ सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारने का मन बनाया है. वहीं, शनिवार को पार्टी द्वारा आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं को तमाम चुनावी टिप्स दिए.

राष्ट्रीय अध्यक्ष अरुण कुमार आजाद ने बताया कि कई दलों ने उन्हें गठबंधन में शामिल होने का ऑफर दिया था. लेकिन पार्टी ने फैसला किया है कि वो इस बार अकेले अपने दम पर चुनाव लड़ेगी.

कार्यकर्ता सम्मेलन
दिनोंदिन बढ़ रही राजनीतिक दलों की सक्रियता

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव जितने नजदीक आते जा रहे हैं. सभी राजनीतिक दलों की सक्रियता भी उतनी ही तेजी से बढ़ती जा रही है. इसी कड़ी में राष्ट्रीय भारतीय अखंड पार्टी ने भी अपनी चुनावी गतिविधियां बढ़ा दीं हैं. पार्टी हर जिले में अपने संगठन को धार देने में लगी है.

अब तक सूबे के 40 जिलों में पार्टी ने अपना संगठन खड़ा कर लिया है. वहीं, शनिवार को बाराबंकी के गांधी भवन में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं को तमाम चुनावी टिप्स देते हुए उन्हें तन-मन-धन से लग जाने का आह्वान किया.

पार्टी अकेले दम पर 100 सीटों पर लड़ेगी चुनाव

राष्ट्रीय अध्यक्ष अरुण कुमार आजाद ने बताया कि कई दलों ने अपने साथ गठबंधन में शामिल होने का ऑफर दिया. हालांकि पार्टी का फैसला है कि वो इस बार अकेले अपने दम पर चुनावी मैदान में उतरेगी. उन्होंने बताया कि पार्टी सौ सीटों पर पूरी गंभीरता से अपने उम्मीदवार उतारेगी.

बेरोजगारी के मुद्दे पर लड़ा जाएगा चुनाव

अरुण कुमार आजाद ने बताया कि उनकी पार्टी हमेशा से बेरोजगारी को लेकर आंदोलन करती चली आ रही है. प्रदेश में 80 लाख बेरोजगार हैं जो रजिस्टर्ड हैं. हमारी पार्टी की लड़ाई इन्ही बेरोजगारों के लिए है. उन्होंने कहा कि अगर उनकी सरकार सत्ता में आई तो वो उनकी शिक्षा के अनुसार उन्हे रोजगार देंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details