उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

'लिव इन रिलेशनशिप' में रह रही वार्ड आया को प्रेमी ने मारा चाकू, हालत गम्भीर

By

Published : Sep 7, 2021, 7:48 PM IST

प्रेमी ने मारा चाकू

यूपी के बाराबंकी में 'लिव इन रिलेशनशिप' (LIVE IN RELATIONSHIP) में रह रही एक वार्ड आया को उसके प्रेमी ने चाकुओं से हमलाकर बुरी तरह घायल कर दिया. गम्भीर हालत में वार्ड आया को सीएचसी में भर्ती कराया गया. जहां से उसे जिला अस्पताल और फिर हालत नाजुक देख उसे लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया.

बाराबंकी:जिले केमसौली थाना क्षेत्र के बड़ागांव स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर केतकी देवी वार्ड आया के पद पर तैनात हैं. केतकी देवी पति की मौत के बाद 20 वर्षों से फतेहपुर थाना क्षेत्र के दौलतपुर गांव निवासी दिनेश कुमार रावत के साथ लिव इन रिलेशन में रहती हैं. जिससे उनका एक दस वर्षीय पुत्र ऋतिक राज भी है. बीते करीब 4 माह से दिनेश एवं केतकी के बीच उपजे विवाद ने दोनों को अलग कर दिया. जिसके बाद दिनेश कहीं और रहने लगा. मंगलवार सुबह जब केतकी का पुत्र बाबा गुरुकुल एकेडमी पढ़ने चला गया था और केतकी अपने आवास में अकेली थी. अचानक दिनेश वहां पहुंच गया और उसने केतकी पर चाकुओं से हमला बोल दिया. केतकी के शोर पर आसपास आवासों में रह रहे लोग दौड़े, लेकिन तब तक दिनेश केतकी को मरणासन्न करके फरार हो गया.

गम्भीर हालत में ट्रामा सेंटर रेफर
आनन-फानन लोगों ने घायल केतकी को सीएचसी में भर्ती कराया. इस हमले में केतकी के पेट में गहरा जख्म और हाथों की उंगलियां कट गई है. जिसके चलते उसकी गम्भीर हालत देख कर डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया.

प्रेमी ने मारा चाकू.

क्या थी वजह
पुलिस कप्तान यमुना प्रसाद ने बताया कि दोनों के बीच बच्चे को लेकर विवाद चल रहा था. दिनेश रावत ऋतिक राज को अपने साथ रखना चाहता था जबकि केतकी इस बच्चे को अपने साथ रख रही थी. इसी के चलते दोनों में झगड़ा हुआ और दिनेश इससे अलग हो गया था. फिलहाल पुलिस इस मामले में विधिक कार्यवाही कर रही है.

इसे भी पढ़ें-यूपी कोरोना अपडेट: आज मिले 22 नए मरीज, 59 जिलों में नहीं मिला एक भी केस

ABOUT THE AUTHOR

...view details