उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बारिश का कहर: कच्ची दीवार ढहने से मलबे में दबकर बाप-बेटे की मौत

By

Published : Sep 16, 2021, 1:02 PM IST

कच्ची दीवार ढहने से मलबे में दबकर बाप-बेटे की मौत

देर रात तेज हवाओं के साथ शुरू हुई बारिश से घर की एक कच्ची दीवार ढह गई. दीवार छप्पर पर जा गिरी जिसके मलबे में दबकर अरविंद और बेटे मिथलेश की मौत हो गई. देर रात हुए इस हादसे को लोग नहीं जान पाए.

बाराबंकी.तेज हवाओं के साथ जनपद में लगातार हो रही भारी बारिश के चलते बुधवार देररात एक मकान की कच्ची दीवार ढह गई. इसके मलबे में दबकर पिता और पुत्र की मौत हो गई. देर रात हुए इस हादसे की खबर किसी को नहीं लग पाई.

भोर में जब जानकारी हुई तो कोहराम मच गया. सूचना पर पहुंचे रुदौली विधायक ने शोक संवेदना व्यक्त करते हुए मृतक परिवार को ढाढस बंधाया. साथ ही आर्थिक सहायता दिलाने जाने का आश्वासन भी दिया.

बताते दें कि असंदरा थाना क्षेत्र के ग्राम बसायगपुर मजरे ढेमा तहसील रामसनेहीघाट निवासी अरविंद कुमार यादव अपने परिवार के साथ घर मे सो रहे थे. अरविंद अपने 08 वर्षीय बेटे मिथलेश के साथ छप्पर के नीचे सो रहे थे जबकि उनकी पत्नी, दो बच्चे और बूढी मां अलग सो रहे थे.

यह भी पढ़ें :सोने की माला बनी जान की दुश्मन,चाची ने मासूम भतीजे की हत्या कर घर में दफनाया

देर रात तेज हवाओं के साथ शुरू हुई बारिश से घर की एक कच्ची दीवार ढह गई. दीवार छप्पर पर जा गिरी जिसके मलबे में दबकर अरविंद और बेटे मिथलेश की मौत हो गई. देर रात हुए इस हादसे को लोग नहीं जान पाए. गुरुवार सुबह जब अरविंद का भाई परविंदर सोकर उठा तो उसने देखा कि दीवार और छप्पर गिरे पड़े हैं.

इससे वो घबरा गया. उसने जाकर अपने भाई को खोजा लेकिन वो नहीं दिखे तो उसने आसपड़ोस में पूछा. कोई खबर नही मिली. इसके बाद हड़कंप मच गया. छप्पर के नीचे सोए होने की जानकारी पर लोग घबरा गए. परविंदर ने पड़ोसियों की मदद से मलबा हटाया तो भाई और भतीजा दोनों मलबे में दबे मिले. दोनों की मौत हो चुकी थी.

हादसे की जानकारी पर पहुंचे विधायक

अयोध्या की रुदौली विधानसभा से भाजपा विधायक रामचंदर यादव भी सूचना पर मौके पर पहुंचे. विधायक ने शोक संवेदना व्यक्त की. आर्थिक सहायता दिलाने का भी वादा किया. विधायक ने घटना की जानकारी बाराबंकी जिला प्रशासन को दी. मृत अरविंद यादव के तीन बेटे थे. घटना में जिसकी मृत्यु हुई वह मिथलेश दूसरे नंबर का पुत्र था. अरविंद इकलौता घर का कमाने वाला था.

TAGGED:

barabanki av

ABOUT THE AUTHOR

...view details